दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 18, 2022, 6:00 PM IST

ETV Bharat / bharat

'हाथ जोड़ो' अभियान की तैयारी के लिए 23 दिसंबर को कांग्रेस की बैठक

भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) से उत्साहित कांग्रेस 'हाथ जोड़ो' अभियान (Join Hands campaign) चलाएगी. इस अभियान की तैयारी के लिए कांग्रेस ने 23 दिसंबर को बैठक बुलाई है.

Priyanka Gandhi Vadra
प्रियंका गांधी वाड्रा

नई दिल्ली :कांग्रेस ने 'हाथ जोड़ो' अभियान और फरवरी में होने वाले पार्टी के पूर्ण सत्र की तैयारी के लिए 23 दिसंबर को अपने सभी महासचिवों, राज्य प्रभारियों, राज्य प्रमुखों और विधायक दल के नेताओं की बैठक बुलाई है. पार्टी का 'हाथ जोड़ो' कार्यक्रम अगले दो महीनों के लिए 26 जनवरी से शुरू होगा और पूर्ण सत्र फरवरी में रायपुर में होगा. कांग्रेस के कार्यक्रम का बड़ी-बड़ी स्क्रीनों पर सीधा प्रसारण किया जाएगा और प्रत्येक राज्य के महत्वपूर्ण स्थानों पर दिखाया जाएगा.

प्रियंका गांधी वाड्रा प्रत्येक राज्य की राजधानी में सभी-महिला मार्च का नेतृत्व करेंगी और 'महिला घोषणापत्र' जारी करेंगी, कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा को बूथ स्तर तक ले जाना चाहती है. पार्टी ने इसके लिए राज्य स्तर और फिर जिला और ब्लॉक स्तर पर अपनी तैयारी बैठकें शुरू कर दी है.

प्रियंका के महिला मार्च के अलावा बूथ स्तर पर भी एक महीने में भारत जोड़ो यात्रा शुरू होगी. कार्यकर्ता राहुल गांधी के बीजेपी के खिलाफ लिखे पत्र हर व्यक्ति को बांटेंगे. यात्रा के बाद, प्रत्येक जिले में एक ब्लॉक स्तरीय सम्मेलन आयोजित किया जाएगा, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष और राज्य कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे.

पढ़ें- नया देशव्यापी अभियान चलाने की तैयारी में कांग्रेस, 23 दिसंबर को बैठक

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details