दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 10, 2021, 1:54 PM IST

Updated : Sep 10, 2021, 4:13 PM IST

ETV Bharat / bharat

प्रियंका की बैठक शुरू, चुनाव की तैयारियां व संगठन मजबूती पर करेंगी मंथन

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी यूपी कांग्रेस मुख्यालय पहुंच गई हैं. इस दौरान वह 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों व संगठन को धरातल तक मजबूत करने को लेकर कई महत्वपूर्ण बैठकें करेंगी साथ ही विधानसभा चुनाव की तैयारियां व संगठन मजबूती पर मंथन करेंगी.

प्रियंका की बैठक
प्रियंका की बैठक

लखनऊ: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी लखनऊ में उत्तर प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक में शामिल हुई हैं. यहां आज 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों व संगठन को धरातल तक मजबूत करने को लेकर कई महत्वपूर्ण बैठकें चल रही हैं. प्रियंका गांधी यूपी कांग्रेस मुख्यालय में चुनाव अभियान समिति व पार्टी की स्ट्रेटजी कमेटी व अन्य कमेटियों के साथ बैठक कर चुनावी तैयारियों को आगे बढ़ाने को लेकर भी चर्चा करेंगी और दिशा-निर्देश देंगी. इसके अलावा पार्टी के जो तमाम तरह के अभियान चलाए जा रहे हैं उसकी भी समीक्षा करेंगी.

कांग्रेस मुख्यालय में प्रियंका गांधी

जानकारी के अनुसार, राष्ट्रीय महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी उम्मीदवारों के चयन को लेकर वरिष्ठ नेताओं से फीडबैक लेंगी. इसके साथ वह पार्टी की एडवाइजरी कमेटी के लोगों से आगामी कार्यक्रम और चुनाव से जुड़े अभियान को लेकर चर्चा करेंगी और उस पर अंतिम रणनीति बनाने का काम करेंगी.

इसके अलावा प्रियंका गांधी नौ हजार शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों से भी मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुनने का काम कर सकती हैं. प्रियंका गांधी शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस द्वारा चलाये जा रहे विभिन्न कार्यक्रमों की जिलाध्यक्ष और संगठन पदाधिकारियों के साथ बैठक कर करके समीक्षा करेंगी.

इसे भी पढ़ें-इंदिरा गांधी मंच की जगह महात्मा गांधी की प्रतिमा स्थापित, आज प्रियंका करेंगी अनावरण

कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने कहा कि 2022 की चुनावी तैयारियों के क्रम में कांग्रेस ने कमर कस ली है. उत्तर प्रदेश की प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गुरुवार को लखनऊ पहुंचीं थी.

प्रियंका गांधी चुनाव की तैयारियां व संगठन मजबूती पर करेंगी मंथन

कांग्रेस की तैयारियों का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि प्रियंका गांधी ने लखनऊ पहुंचते ही बैठकों का सिलसिला शुरू कर दिया. आज प्रदेश कार्यालय पर विभिन्न कमेटियों जैसे चुनाव कमेटी, स्ट्रेटजी कमेटी, एडवाजिरी कमेटी के साथ बैठक करेंगीं, जिलाध्यक्षों के साथ बैठक कर प्रशिक्षण और संगठन विस्तार की समीक्षा कर प्रगति जानेंगी और भाजपा सरकार की विफलताओं को और धोखेबाजी को जनता को ज्यादा से ज्यादा कैसे प्रभावी ढंग से पहुंचाया जाए, इसी रणनीति पर चर्चा करेंगी.

कांग्रेस मुख्यालय पहुंचने पर उन्होंने पंडित गोविंद बल्लभ पंत की जयंती के अवसर भी उनके चित्र पर पुष्पांजलि करते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित किए.

Last Updated : Sep 10, 2021, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details