दिल्ली

delhi

वरिष्ठ कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने भाजपा अध्यक्ष से की मुलाकात ?

By

Published : Jul 7, 2022, 10:44 PM IST

Updated : Jul 7, 2022, 10:54 PM IST

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आनंद शर्मा ने भाजपा अध्यक्ष से मुलाकात की है, इसको लेकर राजनीतिक कयास लगाए जाने लगे हैं. हालांकि, शर्मा ने कहा कि अगर उन्हें मिलना होगा, तो वह खुलकर मिलेंगे.

anand sharma, congress leader
कांग्रेस नेता आनंद शर्मा

नई दिल्ली : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की, ऐसी खबरें मीडिया में आईं हैं. इसे लेकर फिर से अटकलें लगने लगी हैं कि कहीं शर्मा राजनीतिक वजह से तो नहीं मिल रहे हैं. हालांकि, शर्मा ने इन खबरों का खंडन कर दिया है. उन्होंने बताया कि जेपी नड्डा और वह, एक ही राज्य हिमाचल प्रदेश से आते हैं.

शर्मा ने कहा कि हमारी और जेपी नड्डा की राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता है. लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हम एक दूसरे से मिल नहीं सकते हैं. इसमें कोई राजनीति नहीं है और हमारी मुलाकात को लेकर कोई भी राजनीतिक अर्थ न निकालें.

आनंद शर्मा ने कहा कि वह कांग्रेस में हैं और इसी पार्टी में रहेगे. उन्होंने यह भी कहा कि अगर हमें उनसे मिलना है, तो खुलकर मिलेंगे. इसमें बड़ी बात क्या है. शर्मा ने कहा कि हमारी विचारधारा अलग-अलग है, लेकिन व्यक्तिगत रूप से हमारा और उनका कोई विरोध नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि हम अपने वैचारिक विरोधियों को सामाजिक दुश्मन नहीं मानते हैं.

दरअसल राज्यसभा के लिए टिकट कटने के बाद से ही आनंद शर्मा कांग्रेस आलाकमान से नाराज बताए जा रहे हैं. उनके करीबियों का कहना है कि वह कांग्रेस के फैसले से बेहद आहत हुए. शर्मा चार बार राज्यसभा के सदस्य रह चुके हैं.

ये भी पढे़ं : कांग्रेस ने की न्यूज ब्रॉडकास्टिंग एंड डिजिटल स्टैंडर्ड अथॉरिटी से चैनल के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Last Updated : Jul 7, 2022, 10:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details