दिल्ली

delhi

UP Assembly Elections: रामपुर में कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला

By

Published : Feb 13, 2022, 10:04 PM IST

यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) के दूसरे चरण से ठीक पहले कांग्रेस प्रत्याशी पर हमले की सूचना है. रामपुर में कांग्रेस प्रत्याशी अली युसूफ अली (Congress candidate Ali Yusuf Ali) पर अज्ञात लोगों ने किया हमला है. रामपुर जिले की चमरोआ विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हैं अली युसूफ.

अली युसूफ अली
अली युसूफ अली

रामपुर :यूपी के रामपुर जिले की चमरोआ विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अली युसूफ अली (Congress candidate Ali Yusuf Ali) की गाड़ी पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. कांग्रेस प्रत्याशी युसूफ अली ने एक वीडियो जारी करके घटना की जानकारी दी है. युसूफ अली अली द्वारा जारी वीडियो के मुताबिक, रविवार की शाम को लगभग 8:30 बजे चमरोआ विधानसभा क्षेत्र के गांव नगली में कुछ लोगों ने अंधेरे में उनकी गाड़ी पर हमला किया है.

यह भी पढ़ें- यूपी : बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा, पर किसकी झोली में जाएंगे बेरोजगार ?

जारी वीडियो में युसूफ अली ने बताया कि वह क्षेत्र में कुछ लोगों से मिलने के लिए गए थे. इसी बीच नगली गांव में कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया और ड्राइवर के साथ मारपीट की. यूसुफ अली ने बताया कि हमलावरों ने उन्हे अभद्र गालियां भी दी हैं. घटना के बाद युसूफ अली ने सैदनगर पुलिस चौकी से वीडियो बनाकर अपने समर्थकों को भेजा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details