दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला को दिल्ली पुलिस ने किया रिहा

किसानों के समर्थन में निकाले गए मोर्चे में शामिल कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला और बीवी श्रीनिवास को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया है. सुबह 10 बजे से उन्हें थाने में रोक रखा था. काफी देर बाद जब उन्हें छोड़ा गया. तब उनके समर्थकों ने जमकर नारेबारी की और उन्हें थाना परिसर से बाहर लेकर आए.

By

Published : Jul 26, 2021, 6:12 PM IST

रणदीप सुरजेवाला
रणदीप सुरजेवाला

नई दिल्ली : किसानों के समर्थन में सोमवार सुबह निकाले गए ट्रैक्टर मार्च के दौरान कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला और बीवी श्रीनिवास को पुलिस ने डिटेन कर लिया था. सुबह 10 बजे से पुलिस ने दोनों नेताओं को थाने में बैठाए रखा. काफी देर बाद रणदीप सुरजेवाला को पुलिस ने रिहा कर दिया.

पुलिस ने जब तक थाने में सुरजेवाला और श्रीनिवास को रखा, तब तक उनके समर्थक थाने के बाहर खड़े रहे. जैसे ही सुरजेवाला को छोड़ दिया गया, उनके समर्थकों ने नारेबाजी करते हुए उन्हें अपने साथ थाने से बाहर ले आए.

रणदीप सुरजेवाला को दिल्ली पुलिस ने किया रिहा

पढ़ें :किसानों के समर्थन में ट्रैक्टर चलाकर संसद पहुंचे राहुल गांधी

बता दें कि आज पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसानों के समर्थन में ट्रैक्टर मार्च निकाला. इसके बाद जैसे ही राहुल गांधी संसद पहुंचे और उन्होंने ट्रैक्टर को कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला और बीवी श्रीनिवास को हैंड ओवर किया, ठीक उसी समय मंदिर मार्ग थाने की पुलिस ने रणदीप सुरजेवाला और बीवी श्रीनिवास को डिटेन कर लिया था. वहीं ट्रैक्टर को दिल्ली पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया.

दिल्ली पुलिस की हिरासत में रणदीप सुरजेवाला

खबर पाकर उनके समर्थक भी थाने पहुंच गए. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है सरकार और दिल्ली पुलिस राहुल गांधी से डरती है, इसलिए उन्होंने राहुल गांधी को डिटेन नहीं किया, जबकि रणदीप सुरजेवाला और बीवी श्रीनिवास को कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details