दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

झारखंड के सीएम ने कहा था कि मोदी जी सिर्फ बोलते हैं, सुनते नहीं: अधीर रंजन चौधरी

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि मोदी जी केवल बोलते हैं, सुनते नहीं.

By

Published : May 24, 2021, 10:00 AM IST

adhir ranjan chowdhury targets modi
मोदी जी सिर्फ बोलते हैं, सुनते नहीं

नई दिल्ली:देश में कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. हर दिन नए मामले और मौत के आंकड़े आसमान छू रहे हैं. कोरोना की दूसरी लहर में हालातों को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर रहा है. इसी सिलसिले में झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने भी केंद्र सरकार के बयान दिया था.

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने हमला करते हुए कहा था कि पीएम मोदी जी सिर्फ बोलते हैं, सुनते नहीं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है. इसी पर कांग्रेस नेता और लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी ने ट्वीट किया है.

अधीर रंजन चौधरी का आरोप

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि झारखंड के मुख्यमंत्री ने कहा था कि मोदी जी सिर्फ बोलते हैं, सुनते नहीं. यह दुर्भाग्यपूर्ण है. हम सर्वदलीय बैठक बुलाने के लिए कह रहे हैं, क्या ऐसा हुआ? एक के बाद एक हमारी पार्टी नेतृत्व ने महामारी से निपटने के तरीके सुझाए, लेकिन क्या यह सरकार सुनती है?

राहुल गांधी ने भी साधा निशाना

इधर, कांग्रेस नेता राहुल गांधी नें भी रविवार को केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि देश-दुनिया फोटो देखकर दुखी है, लेकिन जिन्होंने मजबूरी में मृत प्रियजनों को गंगा किनारे छोड़ दिया, उनका दर्द भी समझना होगा, गलती उनकी नहीं. इसकी जिम्मेदारी सामूहिक नहीं, सिर्फ केंद्र सरकार की है.

पढ़ें:भावुक हुए मोदी पर मनमोहन का हमला- भारत को आपके आंसुओं की नहीं, वैक्सीन की जरूरत

मनमोहन सिंह ने भी साधा निशाना

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोरोना महामारी से सभी देश ग्रसित हैं. सभी देशों में मौतें हो रही हैं, लेकिन किसी भी देश का नेता रोया नहीं. उन्होंने आगे लिखा कि कनाडा के पीएम नहीं रोए, अमेरिकी राष्ट्रपति नहीं रोए, इटली और यूके के प्रधानमंत्री भी नहीं रोए, रोए तो सिर्फ पीएम मोदी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details