दिल्ली

delhi

'अभी तो चाय वाले को देखा, जब गाय वाला पीएम बन गया तो ...'

By

Published : Mar 23, 2022, 5:03 PM IST

ताज महोत्सव की लाफ्टर नाइट में मुक्ताकाशी मंच से कॉमेडियन ने दर्शकों को खूब गुदगुदाया. इस दौरान हंसी के ठहाके लगते रहे. व्यंग के बाण और कटाक्ष भी खूब चले. कॉमेडियन सुरेश अलबेला ने अपने अंदाज में कहा कि न मैं सपा का आदमी हूं, न मैं भाजपा का आदमी हूं. मैं सिर्फ अपनी लुगाई का आदमी हूं. सुरेश अलबेला ने कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस को न तो प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई, न ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पसंद हैं. कांग्रेस ने अभी तो सिर्फ चाय वाला प्रधानमंत्री देखा है गाय वाला नहीं. यूपी का गाय वाला प्रधानमंत्री बन गया तो कांग्रेसियों को चाय वाले पीएम मोदी साक्षात भगवान नजर आएंगे.

suresh albela
कॉमेडियन सुरेश अलबेला

आगरा:ताज महोत्सव की लाफ्टर नाइट में मुक्ताकाशी मंच से मंगलवार रात कॉमेडियन ने दर्शकों को खूब गुदगुदाया. इस दौरान हंसी के ठहाके देर रात तक चले. व्यंग के बाण और कटाक्ष भी खूब चले. कार्यक्रम में भाग लेने कॉमेडियन सुरेश अलबेला भी पहुंचे.

उन्होंने अपने ही अंदाज में लोगों को खूब हंसाया. उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि न मैं सपा का आदमी हूं, न मैं भाजपा का आदमी हूं. मैं सिर्फ अपनी लुगाई का आदमी हूं. सुरेश अलबेला ने कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस को न तो प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई, न ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पसंद है. कांग्रेस ने अभी तो सिर्फ चाय वाला प्रधानमंत्री देखा है, गाय वाला नहीं. यूपी का गाय वाला प्रधानमंत्री बन गया तो कांग्रेसियों को चाय वाले पीएम मोदी साक्षात भगवान नजर आएंगे.

कॉमेडियन सुरेश अलबेला

मीडिया से बात करने के दौरान उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि कॉमेडियन बहुत आगे जा चुके हैं. यूक्रेन में राष्ट्रपति कॉमेडियन हैं. पंजाब में कॉमेडियन सीएम बन गया. मैं भी 'एल्कोहल' लूंगा तो जरूर कुछ बन जाऊंगा.

ये भी पढ़ें :Happy Birthday kangana: कभी अचार-ब्रेड खाकर गुजारा करने वाली, आज हैं 'बॉलीवुड की क्वीन'

ABOUT THE AUTHOR

...view details