दिल्ली

delhi

सीएम शिवराज का राहुल पर निशाना- 'शर्म करो, आपके झूठ के कारण कई लोगों ने नहीं लगवाया टीका'

By

Published : Jun 27, 2021, 6:24 PM IST

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम के तहत लोगों को वैक्सीनेशन अभियान में हिस्सा लेने की बात कही. पीएम मोदी सभी लोगों से कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग में वो वैक्सीन जरूर लगवाएं और दूसरों को भी प्रेरित करें. इस पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा. वहीं शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी के ट्वीट पर कहा कि राहुल बाबा शर्म करो.

shivraj
shivraj

हैदराबाद/भोपाल :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मन की बात कार्यक्रम के जरिए लोगों से वैक्सीनेशन कराने का आग्रह किया. पीएम मोदी ने सभी लोगों से कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग में वो वैक्सीनेशन जरूर लगवाएं और दूसरों को भी प्रेरित करें. इस पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना टीकाकरण की रफ्तार को लेकर सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने टीकाकरण को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसा.

राहुल गांधी का ट्वीट

राहुल गांधी ने ट्वीट किया 'बस हर देशवासी तक वैक्सीन पहुंचा दो, फिर चाहे मन की बात भी सुना दो!' अपने ट्वीट में उन्होंने टीकाकरण से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में ग्राफ के जरिए दिखाया गया है कि देश में रोजाना औसतन तीस-चालीस लाख लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है. बीच में एक- दो दिन वैक्सीनेशन का आंकड़ा बढ़ता है और फिर वह नीचे आ जाता है. इस ट्वीट के कुछ ही देर बाद राहुल गांधी ने एक और ट्वीट किया, 'काम की बात सिर्फ़ एक- वैक्सीन की कमी ख़त्म करो! बाकी सब ध्यान भटकाने के बहाने हैं.'

राहुल बाबा शर्म करो : शिवराज सिंह

वहीं राहुल गांधी पर वार करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल बाबा शर्म करो वैक्सीन प्रधानमंत्री जी नहीं तो क्या आप लगवा रहे हो? उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश के सभी लोगों को मुफ्त में वैक्सीन लगाने का प्रण लिया और दूसरी तरफ कांग्रेस सांसद राहुल गांधी क्या कर रहे हैं...वो भ्रम फैला रहे हैं. राहुल गांधी लोगों के बीच गलतफहमियां फैला रहे हैं और लोगों की जान खतरे में डाल रहे हैं. जबकि, पीएम ने दुलारिया के ग्रामीणों से बात की, उन्हें वैक्सीन लेने की सलाह दी और टीकाकरण के बारे में उनकी शंकाओं को दूर किया.

विश्वास सारंग ने भी निशाना साधा

मन की बात पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के ट्वीट को लेकर मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने भी निशाना साधा है. विश्वास सारंग ने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi), मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) जैसे पीएम नहीं है, जिनका रिमोट कंट्रोल सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के पास हो और राहुल गांधी उससे खेलते रहें. विश्वास सारंग ने कहा कि वो देश की जनता के मन में बसते हैं, इसलिए मन की बात करते हैं.

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने साधा निशाना.

पीएम रिमोट वाले प्रधानमंत्री नहीं

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा, पीएम मोदी (PM Modi) जनता के मन की बात करते हैं, वह पूर्व पीएम मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) की तरह नहीं है जो सोनिया गांधी और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के मन की बात करते थे. सारंग ने कहा कि उनका रिमोट सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) चलाती थी और राहुल गांधी उससे खेलते थे. सोनिया गांधी कहती थी, तो मनमोहन सिंह खड़े हो जाते थे और बैठने को बोलती तो बैठ जाते थे. सारंग ने कहा कि राहुल गांधी को खुद पता नहीं होता कि क्या बोलना है, उनके ट्वीट स्क्रिप्टेड होते हैं.

पढ़ेंः'मन की बात' में बोले पीएम : टीका न लेना खतरनाक, भ्रम एवं अफवाहों से दूर रहें

ABOUT THE AUTHOR

...view details