दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

भुट्टा पार्टी में लगा मौसिकी का मसाला, शिवराज और विजयवर्गीय ने गुनगुनाया शोले फिल्म का गाना

बुधवार को मध्य प्रदेश विधानसभा में आयोजित भुट्टा पार्टी में अलग ही समा बंधा. मुख्यमंत्री शिवराज और कैलाश विजयवर्गीय ने हाथ पकड़कर 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' गाना गाया. पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी साथ उठाया भुट्टे का लुत्फ.

By

Published : Aug 12, 2021, 2:57 AM IST

शिवराज और विजयवर्गीय ने गुनगुनाया शोले फिल्म का गाना
शिवराज और विजयवर्गीय ने गुनगुनाया शोले फिल्म का गाना

भोपाल :राजनीति मेंसियासी मतभेद अकसर देखने को मिल जाते हैं, लेकिन दोस्ती की तस्वीरें कम ही सामने आती हैं. ऐसी ही कुछ तस्वीरें बुधवार को विधानसभा परिसर में आयोजित भुट्टा पार्टी के दौरान सियासत में दोस्ती की कुछ तस्वीरें सामने आईं, जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और पूर्व सीएम कमलनाथ को एक साथ भुट्टे का लुत्फ उठाते देखा गया.

बीजेपी-कांग्रेस के तमाम नेता एक साथ इस पार्टी में शामिल हुए. इस दौरान सीएम शिवराज और कैलाश विजवर्गीय की जुगलबंदी भी देखने को मिली. दोनों को एक साथ 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' गाना गाते देखा गया.

भुट्टा पार्टी में शिवराज और विजयवर्गीय ने गाया गाना

शिवराज-कैलाश की दिखी जुगलबंदी

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने विधानसभा में भूट्टा पार्टी का आयोजन किया था. जिसमें कांग्रेस-बीजेपी, दोनों ही पार्टी के नेता पहुंचे. कार्यक्रम में कैलाश विजयवर्गीय और शिवराज के बीच जुगलबंदी भी देखने को मिली. दोनों को साथ में 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' गाना गाते देखा गया. शिवराज और कैलाश विजयवर्गीय ने एक-दूसरे को ये गाना डेडिकेट किया. दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर दोस्ती का इजहार भी सबके सामने किया.

पढ़ें - मैं एक दिन में 100 किलोमीटर राजमार्ग बनाना चाहता हूं: गडकरी

सभी कयासों पर लगा विराम

सुबह से कयास लगाए जा रहे थे कि कैलाश विजवर्गीय सभी नेताओं से मिलकर नई संभावना तलाश रहे हैं. ऐसे में दोनों की जुगलबंदी गाने में देखने के बाद सभी कयासों में विराम लग गया है. एक बार फिर शिवराज और कैलाश की दोस्ती जग-जाहिर हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details