दिल्ली

delhi

अरविंद केजरीवाल को ईडी के नोटिस पर सीएम हेमंत सोरेन ने रखी अपनी बात, इंडिया गठबंधन में सीटों के बंटवारे के बारे में भी बताया

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 31, 2023, 3:46 PM IST

Updated : Oct 31, 2023, 6:11 PM IST

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी की नोटिस पर हेमंत सोरेन ने प्रतिक्रिया दी है. इसके अलावा उन्होंने इंडिया गठबंधन में सीटों के बंटवारे के बारे में भी मीडिया को बताया. CM Hemant Soren reaction on ED notice to Arvind Kejriwal

CM Hemant Soren reaction on ED notice to Arvind
CM Hemant Soren reaction on ED notice to Arvind

अरविंद केजरीवाल को ईडी के नोटिस पर सीएम हेमंत सोरेन की प्रतिक्रिया

दुमका:झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी के समन भेजने पर प्रतिक्रिया दी है. अरविंद केजरीवाल से ईडी शराब मामले में पूछताछ करना चाहती है. इस मामले में दुमका के खिजुरिया स्थित शिबू सोरेन के आवास पर हेमंत सोरेन ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को ईडी का नोटिस हो या फिर ईडी द्वारा मुझे भेजा गया समन, जहां कहीं भी केंद्र सरकार के विरोधियों की सरकार है उनकी यही स्थिति है.

ये भी पढ़ें:पलामू के 5132 युवाओं को मिला जॉब ऑफर लेटर, किसी को तमिलनाडु तो किसी को गुजरात में मिली नौकरी

ईडी के अरविंद केजरीवाल को समन भेजने पर हेमंत सोरेन ने कहा कि जनता इसे भली-भांति समझ रही है. जनता को देश की हालत, यहां के लोकतंत्र की स्थिति सबकुछ पता है. ऐसे में अब मीडिया के सामने इन सवालों का जवाब देने या चर्चा करने का कोई मतलब नहीं. हम इन सवालों का जवाब जनता को देंगे जिन्होंने हमें यहां बैठाया है और जिनके लिए हमें काम करने हैं.

2024 का लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे पर अभी कोई चर्चा नहीं:मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने यह भी साफ कर दिया कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव INDIA गठबंधन के तहत किस दल को कितनी सीटें मिलेगी यह गठबंधन का अंदरूनी मामला है. अभी इसका पटाक्षेप करने की स्थिति में वे नहीं हैं. इस गठबंधन के सभी दल अपने-अपने तरीके से चुनाव की तैयारी कर रही है. समय आने पर सबकुछ सामने आएगा.

दुमका में चल रहे उड़ान अकादमी को किया जाएगा अपग्रेड:मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने यह भी जानकारी दी कि दुमका में पिछले कई वर्षों से जो फ्लाइंग एकेडमी चल रही है, इसे और अपग्रेड कर कॉमर्शियल फ्लाइंग एकेडमी बनाया जाएगा. जिसकी सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं.

Last Updated : Oct 31, 2023, 6:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details