दिल्ली

delhi

मुख्यमंत्री गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

By

Published : Apr 4, 2023, 4:52 PM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कोविड पॉजिटिव (CM Gehlot and Raje Covid positive) हो गई हैं. दोनों ने ये जानकारी ट्वीट के जरिए दी.

सीएम गहलोत, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे कोविड पॉजिटिव
Vasundhara Raje and CM Gehlot Covid positive

जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कोरोना संक्रमित हो गई हैं. गहलोत और राजे ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी. राजे दो दिन पहले बीजेपी मुख्यालय पर हुई कोर ग्रुप की बैठक में शामिल होने पहुंची थीं, लेकिन ताबित खराब होने चलते राजे मीटिंग बीच में छोड़ चली गई थीं. इसके बाद उन्होंने कोरोना संक्रमण की जांच करवाई, जो मंगलवार को पॉजिटिव आई है. बता दें कि राजस्थान में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के आंकड़े बढ़ने लगे हैं, प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 189 के पार पहुंच गई है.

गहलोत - राजे ने किया ट्वीट :सीएम गहलोत ने ट्वीट कर लिखा कि वो खुद भी कोविड संक्रमित हो गए हैं. अगले कुछ दिन अपने निवास से ही कार्य करेंगे. साथ ही उन्होंने सावधानी बरतने और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर लिखा कि कोविड जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, चिकित्सकों की सलाह पर मैं पूर्ण रूप से आइसोलेशन में हूं. उन्होंने भी सतर्कता बरतने की अपील है.

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे कोविड पॉजिटिव

पढे़ं. Coronavirus In Rajasthan: इस साल कोरोना वायरस से उदयपुर में पहली मौत, लगातार बढ़ रहे मरीज

इनसे हुई मुलाकात :बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे स्वास्थ्य खराब होने के बावजूद भी रविवार को बीजेपी मुख्यालय पर हुई कोर ग्रुप की बैठक में शामिल हुई थीं. हालांकि राजे बैठक के बीच में ही चली गई थीं. नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद राजेंद्र राठौड़ ने उनके आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की थी. वसुंधरा राजे ने भी बीजेपी मुख्यालय पर उप नेता प्रतिपक्ष बनने पर सतीश पूनिया, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह सहित कई नेताओं से मुलाकात की थी.

सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर दी जानकारी

प्रदेश में ये आंकड़े :बता दें कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं. सोमवार शाम तक प्रदेश में 189 कुल एक्टिव मामले हो गए हैं. सोमवार को प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 17 मामले सामने आये थे, जिसमें 5 उदयपुर, 3 सिरोही, 3 जयपुर, भीलवाड़ा, बीकानेर, बूंदी, जोधपुर में एक-एक मामले कोविड पॉजिटिव आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details