दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

JNU में फिर भिड़े छात्र संगठन, ABVP ने AISA नेताओं पर लगाया मारपीट का आरोप, कई घायल

इस पूरे घटना को लेकर जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष आईसी घोष ने कहा कि कैंपस में बार-बार एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने हिंसा की है और कैंपस में लोकतंत्र को बाधित किया है.

By

Published : Nov 15, 2021, 9:31 AM IST

Updated : Nov 15, 2021, 10:14 AM IST

JNU में फिर भिड़े छात्र संगठन
JNU में फिर भिड़े छात्र संगठन

नई दिल्ली:जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के कार्यकर्ताओं ने दावा किया है कि वामपंथी छात्रों (AISA) ने उनके साथ मारपीट की है. जेएनयू एबीवीपी इकाई अध्यक्ष शिवम चौरसिया ने कहा कि रविवार को स्टूडेंट एक्टिविटी सेंटर पर मीटिंग कर रहे थे. इस दौरान वामपंथी छात्र संगठनों ने कार्यकर्ताओं ने अपशब्द कहते हुए मारपीट की है. वहीं, जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष आईसी घोष का कहना है कि एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने एसएफआई के कार्यकर्ताओं पर हमला किया है जिसमें कई कार्यकर्ताओं को चोटें आई हैं.

शिवम चौरसिया ने कहा कि स्टूडेंट एक्टिविटी रूम में रविवार को बैठक हो रही थी. इस दौरान वामपंथ छात्र यह पहुंचकर विरोध करने लगे और मीटिंग के दौरान एबीवीपी के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की. वहीं, शिवम ने कहा कि वामपंथी छात्रों ने दिव्यांग और महिला कार्यकर्ताओं पर भी हमला किया जिसमें कार्यकर्ताओं को काफी चोट आई है जिन्हें उपचार के लिए तत्काल अस्पताल ले जाया गया.

JNU में फिर भिड़े छात्र संगठन,

पढ़ें:ब्रिटेन में लीवरपुल अस्पताल के बाहर कार बम धमाका, एक की मौत

इस पूरे घटना को लेकर जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष आईसी घोष ने कहा कि कैंपस में बार-बार एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने हिंसा की है और कैंपस में लोकतंत्र को बाधित किया है. क्या जेएनयू प्रशासन इस घटना के बाद भी चुप रहेगा. इन लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं करेगा.

Last Updated : Nov 15, 2021, 10:14 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details