दिल्ली

delhi

कोलकाता में सिविक वॉलंटियर ने की युवक की बेरहमी से पिटाई, निलंबित

By

Published : Nov 8, 2021, 6:22 PM IST

Updated : Nov 9, 2021, 8:41 AM IST

वीडियो में उक्त युवक को सिविक वॉलंटियर तन्मय विश्वास बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस की हरकत पर रोष व्यक्त किया है.

कोलकाता
कोलकाता

कोलकाता : कोलकाता में सिविक वॉलंटियर (Civic volunteer) की अमानवीय हरकत का पर्दाफाश करने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सिटी पुलिस (city police) का एक सिविक वॉलंटियर युवक की सरेआम धुनाई कर रहा है, जिसे उन्होंने छिनतई के संदेह में पकड़ा था. यह घटना दक्षिण मध्य कोलकाता के एक्साइड क्रॉसिंग की है.

दरअसल, रविवार की देर शाम को चलती बस में एक महिला का बैग छीनने के आरोप में सिविक वॉलंटियर ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी. उसकी पिटाई की घटना वहां मौजूद एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया, जो अब वायरल हो रहा है.

सिविक वॉलंटियर ने की युवक की बेरहमी से पिटाई

पढ़ें :CRPF जवान ने साथी जवानों पर चलाई गोली, 4 की मौत, 3 की हालत गंभीर

वीडियो में उक्त युवक को सिविक वॉलंटियर तन्मय विश्वास बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस की हरकत पर रोष व्यक्त किया है. वहीं, पुलिस आयुक्त सौमेन मित्रा ने घटना की निन्दा की है. उन्होंने कहा कि सिविक वॉलंटियर तन्मय विश्वास को उनकी इस हरकत के लिए निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

उन्होंने बताया कि उस समय मौके पर ड्यूटी पर तैनात साउथ ट्रैफिक गार्ड के प्रभारी अधिकारी और एक पुलिस हवलदार को सोमवार को पुलिस आयुक्त के कार्यालय में तलब किया गया है.

Last Updated : Nov 9, 2021, 8:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details