दिल्ली

delhi

Bengal News : तीन साल से लापता थी महिला, CID ने सेप्टिक टैंक से बरामद किया कंकाल, जानिए पूरा सच

By

Published : Jun 24, 2023, 10:07 PM IST

पश्चिम बंगाल में करीब तीन साल से लापता महिला के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. सीआईडी जांच में सामने आया है कि पति ने ही हत्या कर महिला का शव सेप्टिक टैंक में फेंक दिया था. सीआईडी ने महिला के अवशेष बरामद कर लिए हैं.

Bengal News
बंगाल अपराध खबर

सोनारपुर: दक्षिण 24 परगना के सोनारपुर में एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या कर शव सेप्टिक टैंक में छिपा दिया. पुलिस जांच में उसके खिलाफ कोई सबूत न मिलने पर उसे आरोपी को जमानत भी मिल गई. आख़िरकार सीआईडी ​​जांच में इस वीभत्स हत्याकांड का खुलासा हुआ. महिला का कंकाल बरामद कर लिया गया है (Man killed his wife and dumped body in septic tank).

ये है मामला :सोनारपुर के मिलनपल्ली निवासी तपन मंडल की पत्नी रूपाली मंडल ने कहा कि 2020 में कोविड-19 के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान भोम्बल मंडल नाम के व्यक्ति ने उनका घर किराए पर लिया था.

वह अपनी पत्नी टुम्पा मंडल के साथ रह रहा था. वे कुछ दिन वहां रहे उसके बाद अचानक भोम्बल घर छोड़कर चला गया और कुछ दिन बाद उसका एक रिश्तेदार बकाया किराया देने के लिए उनके पास आया. वह व्यक्ति सारा सामान लेकर घर से निकल गया.

इस बीच, कुलटाली निवासी टुम्पा के पिता लक्ष्मण मंडल ने सोनारपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई कि उनकी बेटी लापता है. उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी टुम्पा मार्च 2020 से लापता है. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. जांचकर्ताओं को शुरू में भोम्बल पर संदेह था और इस घटना में उसे गिरफ्तार भी किया गया था, लेकिन बाद में उसके ख़िलाफ़ कोई सबूत न होने के कारण जमानत मिल गई.

सीआईडी के सामने कबूल किया गुनाह :बाद में कलकत्ता हाई कोर्ट में मामला दायर किया गया. 13 जून को कोर्ट ने मामले की सीआईडी ​​जांच का आदेश दिया था. सीआईडी ​​सूत्रों के मुताबिक, चूंकि भोम्बल को इस घटना में पहले गिरफ्तार किया गया था, इसलिए सीआईडी ​​ने सबसे पहले उससे पूछताछ की. हालांकि पहले तो वह गुमराह करता रहा, लेकिन आख़िरकार वह सीआईडी ​​के सामने टूट गया.

जांचकर्ताओं ने दावा किया कि भोम्बल ने शुक्रवार को बताया कि उसने पारिवारिक विवाद के कारण अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. इसके बाद उसने शव को सोनारपुर के जिस घर में किराये पर रह रहा था, उसके सेप्टिक टैंक में फेंक दिया और घर से चला गया.

भोम्बल की निशानदेही पर सीआईडी की टीम घटनास्थल पर पहुंची और शुक्रवार रात से शनिवार सुबह तक गहन तलाशी ली. आख़िरकार सेप्टिक टैंक से कंकाल बरामद हुआ. इसके अलावा सेप्टिक टैंक में हिंदू विवाहित महिलाओं द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली वस्तुएं भी मिली हैं.

सीआईडी ​​ने आरोपी भोम्बल की जमानत रद्द करने के लिए कोर्ट में आवेदन दिया है. इसके अलावा चूंकि मूल मामला गुमशुदगी से जुड़ा है. इसलिए सीआईडी ​​ने मामले में हत्या का आरोप जोड़ने के लिए अदालत में आवेदन किया.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details