दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन कोरोना वायरस से संक्रमित, दिल्ली एम्स में भर्ती

तिहाड़ के सहायक जेलर ने यहां की सत्र अदालत को बताया कि वह एक मामले की सुनवाई के सिलसिले में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए राजन को न्यायाधीश के समक्ष पेश नहीं कर सकते हैं, क्योंकि गैंगस्टर छोटा राजन कोविड-19 से संक्रमित हो गया है और उसे एम्स में भर्ती कराया गया है.

chhota rajan infected with corona virus
कोरोना वायरस से संक्रमित छोटा राजन

By

Published : Apr 27, 2021, 7:05 AM IST

मुंबई : अंडरवर्ल्ड डॉन राजेंद्र निकलजे उर्फ छोटा राजन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है और उसे दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है. यह जानकारी तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने यहां एक सत्र अदालत को दी. राजन (61) 2015 में इंडोनेशिया के बाली से प्रत्यर्पण के बाद अपनी गिरफ्तारी के बाद से ही दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है.

मुंबई में उसके खिलाफ दर्ज सभी मामले सीबीआई को स्थानांतरित कर दिए गए हैं और उस पर मुकदमा चलाने के लिए विशेष अदालत गठित की गई है.

पढ़ें:जानें, देश पर क्यों बरपा कोरोना की दूसरी लहर का इतना कहर, कहां हुई चूक

तिहाड़ के सहायक जेलर ने सोमवार को फोन के माध्यम से यहां की सत्र अदालत को बताया कि वह एक मामले की सुनवाई के सिलसिले में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए राजन को न्यायाधीश के समक्ष पेश नहीं कर सकते हैं, क्योंकि गैंगस्टर कोविड-19 से संक्रमित हो गया है और उसे एम्स में भर्ती कराया गया है.

2015 से दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है छोटा राजन

बता दें कि छोटा राजन विभिन्न आपराधिक मामलों के सिलसिले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. अक्टूबर 2015 में इंडोनेशिया से प्रत्यर्पित किये जाने के बाद से ही वह जेल में कैद है. राजन महाराष्ट्र में लगभग 70 मामले में आरोपी है, जिसमें साल 2011 में पत्रकार जेडे की हत्या का मामला भी शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details