दिल्ली

delhi

Road accident: छत्तीसगढ़ में दो अलग अलग सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत

By

Published : May 10, 2023, 8:34 PM IST

Updated : May 10, 2023, 10:20 PM IST

सुरजपुर में बारातियों से भरी गाड़ी और टैंकर की जबरदस्त भिडंत हो गई. दुर्घटना में 1 महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों का प्राथमिक उपचार सोनगरा में करने के बाद उन्हें अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है. वहीं कोरबा में भी एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. कार ओवरटेक करते समय सामने से अचानक ट्रक आ गई, जिस वजह से यह हादसा हुआ.

eight casualties in two incidents
सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत

सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत

सुरजपुर:पहली दुर्घटना सूरजपुर की है. जहां बनारस अंबिकापुर रोड में बारातियों से भरी गाड़ी को टैंकर ने टक्कर मार दी. टैंकर और गाड़ी की टक्कर इतनी भयंकर थी कि गाड़ी में सवार सभी 10 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. हादसे में गाड़ी के ड्रइवर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन और लोगों ने अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में जाते वक्त दम तोड़ दिया. बोलेरो में सवार लोग बलरामपुर के रघुनाथ नगर से बारात लेकर महेशपुर आए थे. दुर्घटना की मुख्य वजह रोड के दोनों तरफ फैली मुरूम की ढेर बनी. जिसकी वजह से सड़क किनारे ट्रक खड़े रहते हैं. यही वजह है कि ये हादसा हुआ.

पुलिस का बयान:प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोनगरा के डॉक्टर एसके सिंह ने बताया कि "दुर्घटना पश्चात 8 लोगों को उपचार के लिए उनके स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया था. जिसमें कि 2 लोगों की हालत बहुत गंभीर थी. उनके बचने की संभावना बिलकुल नहीं थीं. जबकि बांकी के 6 लोग भी बुरी तरह से घायल थे, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है."

कोरबा में गई चार लोगों की जान :दूसरा हादसा कोरबा में हुआ. यहां के मोरगा चौकी में मदनपुर फॉरेस्ट बैरियर के पास कार और ट्रक की टक्कर हो गई. जिसमें एक ही परिवार के सबी चार लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में सब इंस्पेक्टर मनोज तिर्की का पूरा परिवार खत्म हो गया. हादसा बुधवार की सुबह 6 बजे हुई. पुलिस ने बताया कि ओवरटेक करते हुए कार के सामने एक तेज रफ्तार ट्रक आ गया. जिससे दोनों वाहनों की आमने सामने से भिड़ंत हो गई और कार ट्रक के नीचे जा घुसी. हादसे में कार सवार चारों की मौके पर ही मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें: Korba : दो बाइक की भिड़ंत का डेंजरस वीडियो

Last Updated : May 10, 2023, 10:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details