दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

छत्तीसगढ़ : कांग्रेस विधायक ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री पर लगाया अपने काफिले पर हमले का आरोप

छत्तीसगढ़ में सत्ताधारी कांग्रेस के एक विधायक ने रविवार को आरोप लगाया कि राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंह देव के इशारे पर सुरगुजा जिला में उनके काफिले पर हमला किया गया. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jul 26, 2021, 3:38 AM IST

विधायक बृहस्पत सिंह
विधायक बृहस्पत सिंह

रायपुर :छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के एक विधायक ने रविवार को आरोप लगाया कि राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंह देव के इशारे पर सुरगुजा जिला में उनके काफिले पर हमला कराया गया.

विधायक बृहस्पत सिंह ने दावा किया कि शनिवार शाम को अंबिकापुर शहर में उनके काफिले पर हुए हमले के पीछे कारण यह है कि उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की प्रशंसा की थी जिन्हें सिंह देव पसंद नहीं करते हैं. सुरगुजा विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले मंत्री ने हालांकि कहा कि राज्य और उनके क्षेत्र की जनता उनकी छवि से परिचित है. इसके अलावा इस मुद्दे पर कहने के लिए उनके पास कुछ नहीं है.

एएनआई का ट्वीट

रामानुजगंज सीट से सत्तारूढ़ पार्टी के विधायक ने आरोप लगाया कि तीन लोगों ने उन पर हमला किया. इनमें से एक ने बताया कि वह मंत्री का दूर का रिश्तेदार है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि वाहन चालक की शिकायत के आधार पर तीन आरोपियों सचिन सिंह देव, धन्नो उराव और संदीप रजक को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि घटना के सही कारणों का तत्काल पता नहीं चल पाया है और आगे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें - केरल: INL के दो विरोधी गुटों के समर्थकों के बीच झड़प के बाद पार्टी में पड़ी फूट

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details