दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दिल्ली में छठ पूजा हाेगी या नहीं 27 अक्टूबर काे हाेगा फैसला

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 27 अक्टूबर को डीडीएमए (DDMA) की बैठक होगी. इस बैठक में नाैवीं क्लास तक के छात्रों के लिए स्कूल खोलने और महापर्व छठ पूजा को लेकर फैसला किया जाएगा.

By

Published : Oct 23, 2021, 9:30 PM IST

Decision on opening of school and Chhath Puja
Decision on opening of school and Chhath Puja

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) ने कहा कि 27 अक्टूबर को डीडीएमए (DDMA) की बैठक होगी. इस बैठक में नाैवीं क्लास तक के छात्रों के लिए स्कूल खोलने और महापर्व छठ पूजा को लेकर फैसला किया जाएगा. बता दें कि अभी नौवीं से बारहवीं तक के छात्रों के लिए स्कूल खोले गए हैं.

बता दें कि पिछले दिनों आए डीडीएमए के आदेश के बाद से ही बीजेपी सांसद मनोज तिवारी फैसले के खिलाफ लगातार विरोध कर रहे हैं. वहीं 12 अक्टूबर को मुख्यमंत्री आवास पर विरोध प्रदर्शन भी किया था, जिसमें सांसद मनोज तिवारी घायल भी हुए थे और उन्हें सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

27 अक्टूबर काे हाेगा फैसला

पढ़ेंःबच्चों पर विचार, परंपराएं थोपना बंद करने की जरूरत : सिसोदिया

पढ़ेंःधार्मिक सद्भाव की मिसाल बनीं मुस्लिम महिलाएं, छठ पूजा के लिए बनाती हैं चूल्हे

इसके अलावा उन्होंने दिल्ली में छठ पर्व के सार्वजनिक आयोजन को लेकर पूर्वांचल के लोग क्या सोचते हैं, इसके लिए छठ रथ यात्रा भी निकाला. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने महापर्व छठ के सार्वजनिक आयोजन की मांग को लेकर उपराज्यपाल अनिल बैजल को एक पत्र भी लिखा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details