दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

MP: चोरी के शक में नाबालिग को खंबे से बांधकर पीटा, पीड़ित बोला- जान से मार दो पर अब पीटो मत

छतरपुर में ग्रामीणों ने एक नाबालिग को चोरी के शक में खंबे से बांधकर तालिबानी सजा दी, इस दौरान पीड़ित बार बार कहता रहा मुझे जान से मार दो पर अब पीटो मत, लेकिन लोगों ने उसकी एक ना सुनी. फिलहाल अभी तक इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं हुआ है. Chhatarpur Talibani Punishment

By

Published : Oct 5, 2022, 2:23 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक नाबालिग लड़के के साथ खंभे से बांधकर मारपीट का मामला सामने आया है, फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी भी प्रकार का कोई मामला दर्ज नहीं किया है.Chhatarpur Talibani Punishment

छतरपुर चोरी के शक में नाबालिग की पिटाई

शरीर से निकलता रहा खून, मारते रहे ग्रामीण: जानकारी के अनुसार छतरपुर जिले के लवकुश नगर थाना क्षेत्र के परसनिया गांव में एक नाबालिग लड़की को खंभे से बांधकर चोरी के शक में गांव के लोगों ने कई घंटो तक जमकर पीटा, मारपीट में नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गया, उसके शरीर से खून निकलता रहा, लेकिन गांव के लोगों से मारते रहे. पिटने वाले नाबालिग की उम्र 14 साल बताई जा रही है और वह परसनिया गांव के पास के गांव बगमऊ का रहने वाला है.

मा रडालो पर पर पीटो मत:गांव के लोग जिस वक्त नाबालिग को खंभे से बांधकर पीट रहे थे, तब उसकी नाक और मुंह से खून निकल रहा था. पिटते समय नाबालिग लगातार गांव के लोगों से रहम की भीख मांग रहा था, लेकिन गांव के लोगों पर जैसे सनक सवार थी. इस बीच नाबालिग बार-बार सिर्फ यही कह रहा था कि चाहो तो जान से मार दो लेकिन अब पीटो मत.

अभी तक नहीं हुआ मामला दर्ज:संबंधित मामले में लवकुश नगर के थाना प्रभारी जसवंत सिंह ने बताया कि, "गांव की कुछ लोग 2 दिन पहले एक नाबालिग लड़के को पकड़ कर थाने लाए थे, लेकिन दोनों के बीच राजीनामा हो गया था. फिलहाल मामले में किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं हुई है."

Tikamgarh Talibani Saja: चोरी के शक में दबंगों ने युवक को दी तालिबानी सजा, Video वायरल

वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल:चोरी के शक में नाबालिग को तालिबानी सजा का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के हाथ पांव फूल गए हैं. अभी भी पुलिस ने इस मामले में कोई भी प्रकरण दर्ज नहीं किया है जबकि वायरल वीडियो में नाबालिग के साथ मारपीट करने वाले कई लोगों का चेहरा साफ-साफ दिखाई दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details