दिल्ली

delhi

मुंबई में बिल्डिंग दिलाने के नाम पर हरियाणा के दवा व्यापारी से 127 करोड़ की ठगी, 12 लोगों पर केस दर्ज

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 7, 2023, 10:26 PM IST

Fraud With Medicine Merchant: हरियाणा के सोनीपत के दवा व्यापारी से बड़ी ठगी का मामला सामने आया है. मुंबई के पॉश इलाके में बिल्डिंग दिलाने के नाम पर व्यापारी से 127 करोड़ रुपये का फ्रॉड किया गया है. पुलिस ने मुंबई के 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

Fraud With Medicine Merchant
Fraud With Medicine Merchant

मुंबई में बिल्डिंग दिलाने के नाम पर हरियाणा के दवा व्यापारी से 127 करोड़ की ठगी

सोनीपत:हरियाणा के जिला सोनीपत के रहने वाले एक दवा व्यापारी के साथ करोड़ों रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है. दवा व्यापारी से मुंबई के रहने वाले करीब 10-12 लोगों ने बिल्डिंग प्रोजेक्ट के नाम पर कथित तौर पर 127 करोड़ रुपये का फ्रॉड किया है. जब दवा व्यापारी को ठगी का आभास हुआ तो उसने मामले की शिकायत सोनीपत पुलिस को दी. शिकायत के आधार पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. इस मामले की जांच सोनीपत सिविल लाइन थाना पुलिस के साथ-साथ आर्थिक अपराध शाखा भी कर रही है.

ये भी पढ़ें:Sonipat Crime News: सोनीपत में नाबालिग लड़की की जबरदस्ती शादी और दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार मुंबई के रहने वाले 12 लोगों ने सोनीपत के दवा व्यापारी पावेल गर्ग से संपर्क किया और उन्हें मुंबई के पॉश इलाके वर्ली में एक बिल्डिंग प्रोजेक्ट देने की बात की. इसी के नाम पर उन लोगों ने धीरे-धीरे व्यापारी से 127 करोड़ रुपये ले लिए. व्यापारी को बाद में पता चला कि उसके साथ ठगी हो गई. जिसके बाद दवा व्यापारी ने सोनीपत पुलिस को मामले की शिकायत दी.

दवा व्यापारी पावेल गर्ग के साथ 127 करोड़ रुपये की ठगी की गई है. पीड़ित के बयान दर्ज किए गए हैं. पीड़ित ने शिकायत में बताया है कि मुंबई में बिल्डिंग दिलाने के नाम पर उसके साथ ठगी की गई है. शिकायत के आधार पर मुंबई में रहने वाले 12 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है. पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है.रविंद्र कुमार, सिविल लाइन थाना प्रभारी, सोनीपत

ये भी पढ़ें:Sonipat Crime News: सोनीपत में हनी ट्रैप गिरोह का भंडाफोड़, दो वकील और एक महिला गिरफ्तार, ऐसे बनाते थे लोगों को शिकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details