दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

UP News : मुरादाबाद में चार्टर्ड अकाउंटेंट श्वेताभ तिवारी की गोली मारकर हत्या

UP News : मुरादाबाद में बुधवार को रात चार्टर्ड अकाउंटेंट श्वेताभ तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. इसके बाद हमलावर भाग निकला. मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीना ने कहा कि गोली के निशान कनपटी के नीचे पाये गये हैं. जल्द ही हमला करने वाले सलाखों के पीछे होंगे.

By

Published : Feb 16, 2023, 11:36 AM IST

Updated : Feb 16, 2023, 11:41 AM IST

Etv Bharat
मुरादाबाद में चार्टर्ड अकाउंटेंट श्वेताभ तिवारी की गोली मारकर हत्या

मुरादाबाद:मुरादाबाद जिले के मझोला थाना क्षेत्र में बुधवार रात दफ्तर से घर जाने की तैयारी कर रहे चार्टर्ड अकाउंटेंट श्वेताभ तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हमलावर मौका-ए-वारदात से हत्या करके फरार हो गए. मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीना ने कहा कि चार्टर्ड अकाउंटेंट की पहचान श्वेताभ तिवारी के रूप में हुई है. उनकी अस्पताल ले जाने से पहले मौत हो चुकी थी. मामले की जांच की जा रही है.

उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात चार्टर्ड अकाउंटेंट श्वेताभ तिवारी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. वो ऑफिस से निकलकर घर जाने वाले थे. बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से भाग निकले. पुलिस हमलावरों को खोज रही है. मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीना ने बताया कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र में MDSI गार्डन में रहने वाले श्वेताभ तिवारी (53 वर्षीय) बतौर चार्टर्ड अकाउंटेंट काम करते थे. मझोला थाना क्षेत्र में दिल्ली रोड स्थित बंसल कांप्लेक्स में उनका ऑफिस है.

कांप्लेक्स के गार्ड ने देर रात पुलिस को फोन करके बताया कि चार्टर्ड अकाउंटेंट श्वेताभ तिवारी पर किसी ने फायरिंग की है. गार्ड ने पुलिस को बताया था कि सीए खून से लथपथ थे और जमीन पर गिरे हुए थे. पुलिस यह सूचना मिलने पर मौका-ए-वारदात पर पहुंची. वहां मौजूद लोगों की मदद से सीए श्वेताभ तिवारी को पास में मौजूद एपेक्स अस्पताल में जाया गया. वहां पर चिकित्सकों ने उनको डेड घोषित कर दिया.

मुरादाबाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि चार्टर्ड अकाउंटेंट श्वेताभ तिवारी की कनपटी के नीचे गोली के निशान दिखे थे. सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे और वारदात के बारे में जानकारी ली. साथ ही पुलिस की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंची और सुराग जुटाने की कोशिश की. मामले की जांच की जा रही है. इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर सुराग ढूंढने की कोशिश की जा रही है. अभी तक पुलिस को हमलावरों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. पुलिस का कहना है कि इस मामले का जल्द ही खुलासा होगा. पुलिस ने मृतक के परिजनों से भी गहन पड़ताल की.

पुलिस वारदात के पीछे मकसद जानने की कोशिश कर रही है. मुरादाबाद एसएसपी हेमराज मीना ने कहा कि चार्टर्ड अकाउंटेंट श्वेताभ तिवारी की हत्या के मामले में केस दर्ज किया जा चुका है. वहीं सपा ने मुरादाबाद में चार्टर्ड अकाउंटेंट की हत्या को लेकर योगी सरकार पर फिर निशाना साधा है. पार्टी के ट्विटर मीडिया सेल ने मामले इसको लेकर ट्वीट किया कि ये योगी जी का रामराज है या जंगलराज जनता खुद तय करें.

ये भी पढ़ें-UPSRTC के एमडी ने की बड़ी कार्रवाई, तीन अधिकारी सस्पेंड

Last Updated : Feb 16, 2023, 11:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details