दिल्ली

delhi

हुबली के होटल में वास्तु विशेषज्ञ चंद्रशेखर गुरुजी की छुरा घोंपकर हत्या

By

Published : Jul 5, 2022, 4:54 PM IST

Updated : Jul 5, 2022, 6:06 PM IST

चंद्रशेखर गुरुजी (Chandrashekhar Guruji) की कर्नाटक के हुबली में छुरा घोंपकर हत्या कर दी गई (Chandrashekhar Guruji stabbed to death). जिस होटल में ये वारदात हुई उसके सीसीटीवी में हमले की घटना कैद हुई है.

Chandrashekhar Guruji
चंद्रशेखर गुरुजी

हुबली : 'सरल वास्तु' से मशहूर हुए चंद्रशेखर गुरुजी की कर्नाटक के हुबली में एक होटल में मंगलवार को छुरा घोंपकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दिख रहा है कि होटल के 'रिसेप्शन' क्षेत्र में दो लोग गुरुजी को लगातार कई बार छुरा घोंप रहे हैं. हत्यारों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने सघन तलाशी अभियान चलाया है. घटना की जानकारी मिलते ही हुबली के पुलिस आयुक्त लाभू राम मौके पर पहुंचे.

देखिए वीडियो

पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि मूल रूप से बगलकोटे निवासी गुरुजी ने ठेकेदार के रूप में काम करना शुरू किया, लेकिन बाद में उन्हें मुंबई में नौकरी मिल गई. इसके बाद गुरुजी मुंबई में बस गए और वास्तु परामर्श देने लगे. तीन दिन पहले गुरुजी के परिवार के एक बच्चे की मौत हुबली में हो गई थी, जिसके कारण वह यहां आए थे.

कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने इसे जघन्य हत्या करार दिया है. उन्होंने कहा कि 'चंद्रशेखर गुरुजी की हत्या जघन्य है, यह दिन के उजाले में हुआ. वीडियो में दिख रहे दोषियों को पकड़ने के लिए मैंने पुलिस कमिश्नर लाभू राम से बात की है. पुलिस कार्रवाई कर रही है.'

पढ़ें- कर्नाटक में दिनदहाड़े मर्डर, ये खौफनाक मंजर देख कांप उठेगी रूह

Last Updated : Jul 5, 2022, 6:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details