दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

तेज रफ्तार ऑडी लोगों को रौंदते हुए झोपड़पट्टी में घुसी...CCTV फुटेज में हवा में उड़ते दिखे बाइक सवार

राजस्थान के जोधपुर में एक तेज रफ्तार ऑडी ने सड़क पर चल रहे कई लोगों को रौंद डाला. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हुए हैं. सड़क हादसे का दिलदहला देने वाला फुटेज सामने आया है.

By

Published : Nov 9, 2021, 6:00 PM IST

Updated : Nov 9, 2021, 6:54 PM IST

जोधपुर में हुए हादसे का सीसीटीवी फुटेज आया सामने
जोधपुर में हुए हादसे का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

जोधपुर :राजस्थान के जोधपुर में हुए एक सड़क हादसे का दिलदहला देने वाला फुटेज सामने आया है. चौपासनी हाउसिंग बोर्ड इलाके के एम्स रोड पर मंगलवार सुबह तेज रफ्तार ऑडी कार बेकाबू होकर सड़क पर चल रहे लोगों को कुचलती हुई झोपड़पट्टी में जा घुसी. हादसे में एक 16 वर्षीय किशोर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मृतक के आश्रित के लिए 2 लाख, गंभीर घायलों को 1-1 लाख और अन्य घायलों को 50 हजार की तत्काल आर्थिक सहायता मुहैया कराने के निर्देश दिये हैं.

जोधपुर में ऑडी कार लोगों को रौंदते हुए झोपड़पट्टी में घुसी
घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद हादसे की भयावहता का अंदाजा हुआ. उल्लेखनीय है कि सीएम अशोक गहलोत जोधपुर दौरे पर हैं, उनके जोधपुर पहुंचने से पहले ही यह हादसा हो गया. मुख्यमंत्री एयरपोर्ट से सीधे एम्स अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना.

ऐसे हुआ हादसा
चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना इलाके में एम्स रोड पर मंगलवार सुबह ऑडी कार ने अचानक बेकाबू होकर रफ्तार पकड़ ली. बेकाबू ऑडी कार सड़क पर लोगों को रौंदते हुए झोपड़पट्टी में जा घुसी. हादसे में 16 साल के किशोर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना के सीसीटीवी फुटेज ने रौंगटे खड़े किए
घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. वीडियो में घटना की भयावहता साफ तौर पर नजर आ रही है. तेज रफ्तार अनियंत्रित कार सड़क पर चल रहे लोगों को कुचलती हुई झोपड़ी में जा घुसी. हादसे में घायल हुए लोगों का एम्स अस्पताल में उपचार जारी है.

पढ़ें- Big Accident in Jodhpur: झोपड़पट्टी में घुसी तेज रफ्तार कार, 1 मौत...8 घायल...मिलने पहुंचे CM गहलोत

सीएम ने पीड़ितों का जाना हाल
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जोधपुर दौरे पर हैं. एयरपोर्ट पर उन्हें घटना की सूचना मिली तो वे घायलों का हाल जानने सीधे एम्स अस्पताल पहुंच गए. हादसे के तुरंत बाद घायलों को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. बाद में सभी घायलों को एम्स लाया गया. एम्स अस्पताल के इमरजेंसी में निदेशक डॉ. संजीव मिश्रा सहित अन्य डॉ. ने सीएम को घायलों के बारे में पूरी जानकारी दी. उन्हें बताया गया है कि चार घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है जबकि एक 16 वर्षीय किशोर की मौत हो गई है.

सीएम अशोक गहलोत ने घटना को बताया दुखद
सीएम गहलोत (Ashok Gehlot) ने घटना को बहुत दुखद जताया. उन्होंने कहा कि हमने जिला प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि कच्ची बस्तियों के आसपास की व्यवस्थाओं को लेकर सजग रहें, जिससे इन लोगों को नुकसान नहीं हो. इसकी व्यवस्था की जाए. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मृतक के आश्रित के लिए 2 लाख, गंभीर घायलों को 1-1 लाख और अन्य घायलों को 50 हजार की तत्काल आर्थिक सहायता मुहैया कराने के निर्देश दिये हैं.

Last Updated : Nov 9, 2021, 6:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details