दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

फिल्म निर्माण कंपनी के CEO के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज

महिला का यौन उत्पीड़न (sexual harassment) करने के आरोप में पुलिस ने एक फिल्म निर्माण कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पढ़ें पूरी खबर.

By

Published : Aug 6, 2021, 5:23 PM IST

Updated : Aug 6, 2021, 5:53 PM IST

यौन उत्पीड़न
यौन उत्पीड़न

मुंबई : पुलिस ने मुंबई में एक फिल्म निर्माण कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के खिलाफ 28 वर्षीय महिला का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में मामला दर्ज किया है. यह जानकारी एक अधिकारी ने शुक्रवार को दी.

अधिकारी ने बताया कि उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ विभु अग्रवाल के अलावा पुलिस ने इस साल जून में हुई घटना के संबंध में कंपनी की भारत में प्रमुख के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है, जो एक महिला हैं.

पुलिस अधिकारी ने कहा, 'वर्सोवा की रहने वाली पीड़िता ने दो दिन पहले अंधेरी पश्चिम के अंबोली पुलिस थाने में संपर्क किया था और अग्रवाल एवं कंपनी की देश में प्रमुख के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी.'

उन्होंने कहा कि महिला ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि आरोपी ने 18 जून को अंधेरी पश्चिम में लोटस बिजनेस पार्क स्थित कंपनी के कार्यालय के स्टोररूम में उसका यौन उत्पीड़न किया.

'बदनाम करने की दी धमकी'

उन्होंने कहा, 'शिकायत के अनुसार, आरोपी ने महिला से अपने कपड़े उतारने को कहा और धमकी दी कि अगर उसने उनके निर्देशों का पालन नहीं किया तो वह उसके परिवार के सदस्यों को बदनाम कर देगा.'

अधिकारी ने कहा कि महिला की शिकायत के आधार पर, पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354 (बी) 506, 34, के तहत मामला दर्ज किया है. अधिकारी ने कहा कि जांच की जा रही है.

पढ़ें- ड्यूटी के दौरान महिला सहकर्मी के यौन उत्पीड़न के आरोप में SI सस्पेंड

(पीटीआई-भाषा)

Last Updated : Aug 6, 2021, 5:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details