दिल्ली

delhi

ईश्वरप्पा के खिलाफ दर्ज हो भ्रष्टाचार का मामला, की जाए गिरफ्तारी: कर्नाटक कांग्रेस

By

Published : Apr 15, 2022, 6:45 PM IST

Updated : Apr 15, 2022, 6:50 PM IST

कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार (Karnataka Congress President DK Shivakumar) ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. ईश्वरप्पा पर लग रहे आरोपों को लेकर शिवकुमार ने कहा कि ईश्वरप्पा के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज होना चाहिए और उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

raw
raw

बेंगलुरु: कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार (Karnataka Congress President DK Shivakumar) ने कहा कि राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री केएस ईश्वरप्पा के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया जाना चाहिए. साथ ही ठेकेदार संतोष पाटिल की मौत के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए. यह सिर्फ कांग्रेस की मांग नहीं बल्कि पूरे कर्नाटक की आवाज है.

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए दोहराया कि इस्तीफा कोई समाधान नहीं है. भ्रष्टाचार का मामला दर्ज होना चाहिए, उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए. ठेकेदार संतोष पाटिल की मां, पत्नी, भाई सभी ने आरोप लगाया है कि उन्हें प्रताड़ित किया गया और 40 प्रतिशत कमीशन मांगा गया. उस पर एफआईआर होनी चाहिए. कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने कहा कि यह डीके शिवकुमार या कांग्रेस की ही नहीं यह पूरे कर्नाटक की आवाज है.

यह भी पढ़ें- मंत्री ईश्वरप्पा आज देंगे इस्तीफा, जांच में होगा सच का खुलासा: मुख्यमंत्री बोम्मई

इस्तीफा कुछ नहीं:मंत्री ईश्वरप्पा के इस्तीफे का कोई मतलब नहीं है, अब बहुत देर हो चुकी है. ईश्वरप्पा को गिरफ्तार करना होगा. प्राथमिकी में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 13 को जोड़ा जाना चाहिए. उच्च न्यायालय की निगरानी वाली एसआईटी को जांच करनी चाहिए. कांग्रेस महासचिव और मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्विटर पर लिखा कि कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने अन्य कांग्रेस सदस्यों के साथ राज्य के मंत्री केएस ईश्वरप्पा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विधानसभा में विरोध जताया.

Last Updated : Apr 15, 2022, 6:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details