दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कुरान पढ़ने गए छात्र के साथ मौलवी ने किया कुकर्म

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक नाबालिग छात्र के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि धार्मिक स्थल पर कुरान पढ़ने गए छात्र से मौलवी ने कुकर्म किया. पुलिस ने मौलवी के खिलाफ मामला (case filed against maulvi) दर्ज कर लिया है.

By

Published : Sep 24, 2021, 8:27 PM IST

कुकर्म  के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
कुकर्म के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ :अलीगढ़ में एक 12 वर्षीय बच्चे के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. रोरावर इलाके में स्थित मस्जिद में कुरान पढ़ने वाले 12 वर्षीय बच्चे के साथ एक मौलवी ने कुकर्म किया. घटना के बाद आरोपी मौलवी मौके से फरार हो गया है. घटना की जानकारी होने पर नाबालिग के पिता ने मौलवी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रोजाना की तरह गुरुवार की दोपहर बच्चा मस्जिद में कुरान पढ़ने गया था. आरोप है कि तभी मौलवी ने अपनी बातों में बरगला कर उसके साथ कुकर्म किया. पीड़ित ने घर पहुंचकर आपबीती परिजनों को बताई.

घटना की जानकारी देते सीओ

पुलिस जल्द ही आरोपी मौलवी को पकड़ने का दावा कर रही है. पुलिस ने पीड़ित को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया है. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. सीओ ने बताया कि तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में तत्काल अभियोग पंजीकृत किया गया है आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीम गठित कर खोजबीन शुरू कर दी है.

इसे भी पढे़ं-धर्म परिवर्तन का जाल फैलना विस्फोटक स्थिति, केंद्र लाए कड़ा कानून : विहिप नेता

ABOUT THE AUTHOR

...view details