दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बेंगलुरु: कार के कैब से टकराने पर 3 की मौत, 2 घायल

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एयरपोर्ट रोड पर अनियंत्रित एसयूवी के कैब से टकराने पर 3 लोगों की मौत हो गयी और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Nov 19, 2021, 11:32 AM IST

बेंगलुरु: कार के कैब से टकराने पर 3 की मौत, 2 घायल
बेंगलुरु: कार के कैब से टकराने पर 3 की मौत, 2 घायल

बेंगलुरु: बेंगलुरु एयरपोर्ट रोड पर कार के कैब से टकराने पर 3 लोगों की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गये. घटना कल रात करीब साढ़े नौ बजे चिक्काजला पुलिस सीमा के बेट्टाहलासुरु के पास एयरपोर्ट रोड पर हुई.

बेंगलुरु की सड़कों पर भारी बारिश और खराब दृश्यता के कारण गुरुवार शाम अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा रोड पर एक भीषण दुर्घटना हुई, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

बीटीपी पुलिस ने कहा कि बेंगलुरु की ओर आ रही एक महिंद्रा एक्सयूवी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार कर गई और केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (KIA) की ओर जा रही एक कैब से जा टकराई. टक्कर से कैब पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कैब में सवार दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. कार में सवार दो लोगों को चोटें आई हैं. स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है.

ये भी पढ़ें- बिहार में जज के चैंबर में घुसकर थानेदार और दरोगा ने किया जानलेवा हमला

पुलिस ने कहा कि मृतकों की पहचान नहीं पो पायी है. सड़क हादसे के कारण एयरपोर्ट रोड पर कुछ देर के लिए ट्रैफिक जाम हो गया. पुलिस मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details