दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

गाजियाबाद: बाइक में टक्कर मारने के बाद बस फ्लाईओवर से नीचे गिरी, एक की माैत

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के भाटिया मोड़ फ्लाईओवर पर बड़ा हादसा हो गया. यहां एक बस अनियंत्रित हाेकर फ्लाइओवर से नीचे गिर गई. इसमें निजी कंपनी के कुछ कर्मचारी मौजूद थे. हादसे में एक व्यक्ति की माैत हाे गयी, जबकि सात घायल हैं.

By

Published : Oct 13, 2021, 10:07 PM IST

Updated : Oct 14, 2021, 4:18 AM IST

bus
bus

नई दिल्ली/ गाजियाबाद:गाजियाबाद में बुधवार की रात एक निजी कंपनी की बस भाटिया मोड़ फ्लाईओवर से नीचे गिर गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि की गई है. सात लोग घायल हैं. घायलों में से तीन की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. शुरुआती जानकारी में पता चला है, कि एलजी कंपनी की यह बस कर्मचारियों को लेकर जा रही थी. गौतमबुद्ध नगर में रजिस्टर्ड बस के बारे में प्रशासन आगे की जानकारी जुटा रहा है. घटनास्थल पर स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग भी पहुंचे.

हादसे पर क्या बाेले मंत्री और अधिकारी.

ग्रेटर नोएडा से आ रही बस लाल कुआं के पास भाटिया मोड़ पर ROB फ्लाईओवर से अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई. बस पहले एक बाइक सवार को टक्कर मारी फिर इसके बाद फ्लाईओवर के नीचे से जा रही एक बाइक और स्कूटी पर जा गिरी. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत की अधिकारिक पुष्टि कर दी गई. आशंका जतायी जा रही है कि दूसरे व्यक्ति की भी मौत हो गई है. इसके बारे में आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं की गई है. बस को क्रेन से खड़ा किया गया.

घायलाें काे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां एक की मृत घाेषित कर दिया गया. लाेगाें ने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि दूर तक जोरदार आवाज सुनी गयी. चश्मदीदों का यहां तक कहना था कि ड्राइवर नशे में था, हालांकि इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है. ड्राइवर का मेडिकल करवाया जा रहा है. गाजियाबाद के डीएम राकेश कुमार ने कहा है कि गौतमबुद्ध नगर से बस से संबंधित जानकारी जुटाई जा रही है.

लाेगाें ने बताया कि बस को उठाया जा रहा था,तो बीच में पेड़ हाेने के कारण क्रेन को काफी परेशानी हुई. पहले गिरते समय भी बस पेड़ से लटक गई थी और बाद में जोरदार आवाज के साथ नीचे गिरी थी. बस को वापस उठाते समय भी पेड़ बीच में आया. जब बस उठाई गई तो उसके नीचे स्कूटी और बाइक दबी हुई दिखाई दी. स्वास्थ्य राज्यमंत्री भी अस्पताल में जाकर घायलों का हालचाल जाना.

Last Updated : Oct 14, 2021, 4:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details