दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 10, 2022, 6:07 PM IST

Updated : Oct 10, 2022, 9:09 PM IST

ETV Bharat / bharat

कर्नाटक : लक्ष्मेश्वर से हुबली जा रही बस पलटी, ड्राइवर की मौत, 25 से अधिक यात्री घायल

कर्नाटक के हुबली में टायर फट जाने से बस पलट गई. हादसे में बस चालक की मौत हो गई, वहीं 25 से अधिक यात्री घायल हो गए.

Bus going from Laxmeshwar to Hubli overturns
लक्ष्मेश्वर से हुबली जा रही बस पलटी

हुबली (कर्नाटक) :कर्नाटक के हुबली में सोमवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां लक्ष्मेश्वर से हुबली जा रही केएसआरटीसी की एक बस के पलट जाने से बस ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई. वहीं हादसे में 25 से अधिक यात्री घायल हो गए. हादसा बस का टायर फटने की वजह से हुई.

लक्ष्मेश्वर से हुबली जा रही बस पलटी

बस के पलटने से लोगों की चीख पुकार मच गई. वहीं बस चालक रवींद्र बिंगी की मौके पर ही मौत हो गई. बस के नीचे और बस की सीटों के नीचे फंसे यात्रियों को निकालने के लिए लोग चिल्ला रहे थे. हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग जेसीबी लेकर पहुंच गए जिससे बस के नीचे फंसे लोगों को बचाया जा सके. हादसे में 25 से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को हुबली के केआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जाता है कि बस लक्ष्मेश्वर से हुबली जा रही थी. इसी दौरान वह हुबली के शेरेवाड़ गांव के पास पलट गई. इस बारे में धारवाड़ के एसपी लोकेश जगलसारी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भेजा गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में हुबली थाने में मामला दर्ज किया है. जांच और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें - MP: बच्चों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत, कई घायल, MP मंत्री ने दिए जांच के आदेश

Last Updated : Oct 10, 2022, 9:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details