दिल्ली

delhi

राजस्थान के झालावाड़ में बस और कार की टक्कर, 18 गंभीर रूप से घायल

By

Published : Feb 2, 2021, 8:50 AM IST

राजस्थान के झालावाड़ के असनावर थाना क्षेत्र के जूनाखेड़ा में बस और कार की भिड़ंत हो गई. जिसके बाद बस 50 फीट खाई में गिर गई. हादसे में करीब तीन दर्जन लोग घायल हुए हैं. जिसमें से 18 गंभीर घायलों को झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में रेफर किया गया है.

बस और कार की भिड़ंत
बस और कार की भिड़ंत

झालावाड़ : जिले के नेशनल हाइवे नंबर 52 पर बस और कार के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में करीब तीन दर्जन लोग घायल हुए हैं. जिसमें से 18 गंभीर घायलों को झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में रेफर किया गया है.

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि भोपाल से जोधपुर जा रही एक बस की झालावाड़ के असनावर थाना क्षेत्र के जूनाखेड़ा में कार से भिड़ंत हो गई. जिसके बाद यात्रियों से भरी बस 50 फीट खाई में जा गिरी. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. जिस पर जिला प्रशासन व पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों का रेस्क्यू किया गया.

बस और कार की भिड़ंत

पढ़ें-ट्विटर ने भारत में कई हाई-प्रोफाइल खातों को निलंबित किया

घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को असनावर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां से 18 गंभीर घायल लोगों को झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल रेफर किया गया है. दुर्घटना पर जिला कलेक्टर हरिमोहन मीणा व जिला पुलिस अधीक्षक किरण कंग सिद्धू मौके पर पहुंची. वहीं अतिरिक्त जिला कलेक्टर दाताराम व एसडीएम मोहम्मद जुनेद अस्पताल पहुंचे और हालातों का जायजा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details