दिल्ली

delhi

बडगाम पुलिस ने आतंकी की मदद करने वाले को किया गिरफ्तार, आपत्तिजनक सामग्री बरामद

By

Published : Jun 2, 2021, 10:04 PM IST

बडगाम पुलिस के अनुसार, आतंकी सहयोगी विशेष सूचना पर यहां खूफिया तौर पर काम कर रहा था और उसने बडगाम के हरेन साईबग इलाके में 43 बीएन सीआरपीएफ की मदद से एक विशेष संयुक्त चौकी भी बनाई थी.

जम्मू-कश्मीर
जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर : बडगाम जिले में पुलिस ने एक आतंकी सहयोगी को गिरफ्तार किया है और उसके पास से आपत्तिजनक सामग्री बरामद भी की है. चेकिंग के दौरान अधिकारियों ने प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हकरमुला बडगाम निवासी मोहम्मद अमीन भट के पुत्र फैयाज अहमद भट के रूप में पहचाने गए एक आतंकी सहयोगी को गिरफ्तार किया.

ये भी पढे़ं : कश्मीर के दौरे पर सेना प्रमुख, एलओसी पर सुरक्षा स्थिति का लिया जायजा

पुलिस के अनुसार, आतंकी सहयोगी विशेष सूचना पर यहां खूफिया तौर पर काम कर रहा था और उसने बडगाम के हरेन साईबग इलाके में 43 बीएन सीआरपीएफ की मदद से एक विशेष संयुक्त चौकी भी बनाई थी.

पूछताछ में पता चला है कि गिरफ्तार आतंकी सहयोगी बडगाम के विभिन्न क्षेत्रों में प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के सक्रिय आतंकवादियों को आश्रय, रसद और अन्य सामग्री सहायता प्रदान कर रहा था.

पुलिस ने यह भी कहा कि गिरफ्तार आतंकवादी सहयोगी विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से पाक के आतंकी कमांडरों के संपर्क में था. कब्जे से प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के पोस्टर सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है.

ये भी पढे़ं :जम्मू-कश्मीर : पुलवामा में एसओजी कैंप पर गोलीबारी, अधिकारी घायल

पुलिस स्टेशन बडगाम में आतंकी सहयोगी पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details