दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

चुनाव आते ही भाजपा और अन्य प्रतिद्वंद्वी दलों का लोगों को लुभाने का नाटक शुरू : मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, भाजपा और अन्य प्रतिद्वंद्वी दलों द्वारा राज्य के लोगों को लुभाने का नाटक शुरू हो गया है.

By

Published : Nov 9, 2021, 4:05 PM IST

मायावती
मायावती

लखनऊ :बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. मायावती ने कहा कि पिछले दिनों जिस प्रकार से हर दिन रिकॉर्ड तोड़ पेट्रोल और डीज़ल की कीमतें बढ़ी हैं और जिस प्रकार से देश में मंहगाई भी बढ़ी है, यह सब जनता आसानी से भुलाने वाली नहीं है.

मायावती ने कहा, 'जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, भाजपा और अन्य प्रतिद्वंद्वी दलों द्वारा राज्य के लोगों को लुभाने का नाटक शुरू हो गया है. सच तो यह है कि केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार की परियोजनाओं की घोषणा और पिछले 1.5-2 महीनों में अधूरे कार्यों का उद्घाटन चुनाव तक जारी रहेगा.'

उन्होंने कहा कि अब जल्दी ही कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में अपनी हार के डर से इनकी कीमतों में जो इन्होंने (भाजपा) थोड़ी कमी की है तो इसकी भी भरपाई यह पार्टी(भाजपा) चुनाव के बाद जनता से ब्याज सहित वसूल कर लेगी. इसे भी जनता को ज़रूर ध्यान में रखकर चलना चाहिए.

बसपा प्रमुख ने कहा कि राज्य के लोग सपा की तरह कांग्रेस पार्टी द्वारा किए गए कई चुनावी वादों पर आसानी से विश्वास नहीं करने वाले हैं. अगर कांग्रेस ने अपने चुनावी वादों का 50% भी पूरा किया होता तो वे केंद्र, यूपी और देश के अधिकांश राज्यों में सत्ता से बाहर नहीं होते.

पढ़ें- बदायूं में सीएम योगी बोले, उनके लिए अहम खानदान, मेरे लिए आप लोग हैं सबकुछ

उन्होंने कहा कि बसपा का किसी भी पार्टी के साथ कोई चुनावी समझौता नहीं होगा. हम अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे. हम समाज के सभी वर्गों के लोगों को एक साथ लाने के लिए समझौता कर रहे हैं - यह गठबंधन स्थायी है. किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन करने का इरादा नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details