दिल्ली

delhi

पंजाब : बीएसएफ ने सरहद पर बरामद की सवा तीन करोड़ की हेरोइन

By

Published : Jun 9, 2022, 8:34 AM IST

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. अब पंजाब में सरहद पर नशे की बरामदगी हुई है. बीएसए जवानों ने 470 ग्राम हेरोइन बरामद की है, जिसकी कीमत करीब सवा तीन करोड़ है.

heroin
बीएसएफ ने सरहद पर बरामद की सवा तीन करोड़ की हेरोइन

अमृतसर :पंजाब में सरहद पार से नशा तस्करी के मामले बढ़ते जा रहे हैं. कई तस्कर पकड़े जा रहे हैं, लेकिन यह सिलसिला थम नहीं रहा है. तस्करी का नया मामला अमृतसर सेक्टर में सामने आया है. सर्च ऑपरेशन के दौरान बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तानी तस्करों के प्रयास को नाकाम कर दिया. गश्त के दौरान जवानों ने 470 ग्राम हेरोइन बरामद की है.

3.29 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त: बीएसएफ जवानों ने 470 ग्राम हेरोइन जब्त है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 3.29 करोड़ रुपये है. ये हेरोइन दो पैकेटों में पैक की गई थी (BSF recovered 2 packets of heroin). जवानों ने हेरोइन को अमृतसर सेक्टर के भैरपाल बीओपी के पास बरामद किया. पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. आए दिन वह सीमा पार से ड्रग्स की तस्करी की कोशिश कर रहा. कई बार ड्रोन के माध्यम से सीमा पार से हथियारों और ड्रग्स की तस्करी के मामले भी सामने आ चुके हैं. अलर्ट जवान उसके नापाक मंसूबो पर पानी फेर रहे हैं.

पढ़ें- BSF ने पंजाब सीमा पर हेरोइन लदा ड्रोन मार गिराया

ABOUT THE AUTHOR

...view details