दिल्ली

delhi

तेलंगाना: CM KCR का I.N.D.I.A. पर बड़ा बयान, बोले- इसमें नया क्या है, हम किसी के साथ नहीं

By

Published : Aug 2, 2023, 12:15 PM IST

बीआरएस चीफ और तेलंगाना के सीएम केसीआर ने आज विपक्षी दलों के गठबंधन (I.N.D.I.A.) को लेकर बड़ा बयान दिया.

BRS Chief and CM KC Rao says We are neither with anyone nor do we want to be with anyone
CM केसीआर बोले- हम न तो किसी के साथ हैं और न ही किसी के साथ रहना चाहते हैं

हैदराबाद:तेलंगाना के मुख्यमंत्री और बीआरएस अध्यक्ष केसी राव ने केंद्र में सत्तारूढ़ एनडीए (NDA) और विपक्षी दलों के गठबंधन (I.N.D.I.A.) के प्रति अपने रूख को साफ कर दिया. उन्होंने मीडिया के सवालों का उत्तर देते हुए साफ शब्दों में कहा कि वह किसी के साथ नहीं है. सीएम केसीआर ने कहा कि वह किसी के साथ नहीं रहना चाहते हैं.

बीआरएस अध्यक्ष केसी राव से जब पूछा गया कि क्या उनकी पार्टी इंडिया गठबंधन या एनडीए के साथ है? तो उन्होंन कहा, 'हम न तो किसी के साथ हैं और न ही किसी के साथ रहना चाहते हैं. हम अकेले नहीं हैं और हमारे दोस्त भी हैं. इसमें नया क्या है" भारत? वे 50 वर्षों तक सत्ता में थे, कोई परिवर्तन नहीं हुआ.' तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने कहा कि वह अकेले नहीं है. वहीं, विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A. पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने सवाल पूछा कि इसमें नया क्या है? उन्होंने किसी राजनीतिक दल का नाम लिए बगैर कहा कि 50 वर्षों तक सत्ता में थे इस दौरान कोई परिवर्तन नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें- Watch : महाराष्ट्र में तेलंगाना सीएम ने एनसीपी चीफ पर किया पलटवार, पूछा-आपकी पार्टी क्यों गई भाजपा के साथ?

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव में केंद्र में सत्तारढ़ बीजेपी से मुकबला करने के लिए विपक्षी दलों की ओर से एक गठबंधन किया गया जिसका नाम इंडिया (I.N.D.I.A.) दिया गया. इस गठबंधन में छोटे- बड़े करीब 26 दल शामिल हैं. हालांकि, इसमें बीआरएस शामिल नहीं है. बीआरएस शुरू से ही विपक्षी दलों के गठबंधन से दूरी बनाकर रखे हुए है. बीआरएस का बीजेपी से भी तनातनी है. मुख्यमंत्री केसीआर कई मौके पर बीजेपी की घोर आलोचना कर चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details