दिल्ली

delhi

'दूल्हा हकलाता है..' बोलकर दुल्हन ने किया शादी से इनकार, जानिए क्या हुआ फिर..

By

Published : Dec 1, 2022, 5:28 PM IST

खगड़िया में एक शादी में दुल्हन ने दुल्हे के गले में वरमाला डालते ही शादी से इंकार (Bride refused to marry in Khagaria) कर दिया. इसके बाद पूरी बारात को भी ग्रामीणों ने बंधक बना लिया. आखिर ऐसा क्या हुआ कि दुल्हन ने सब के सामने शादी करने से मना कर दिया? पढ़ें पूरी खबर..

KHAGARIA
KHAGARIA

खगड़िया:बिहार में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है. हर रोज गांव और शहर के गली-चौराहों पर बारातों का शोर सुनाई दे रहा है. बिहार के खगड़िया में बुधवार को एक शादी के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि सब चौंक गए. शादी चल रही थी. डीजे की धुनों पर बाराती नाच रहे थे. इसके बाद दुल्हन पक्ष के लोगों ने बारात का स्वागत भी किया. लेकिन कुछ देर बाद ही सारी खुशियां काफूर हो गईं, क्योंकि अब शादी के लिए दुल्हन ने इनकार कर (Bride refused marry to groom in Khagaria) दिया. जिसके बाद बाराद वापस लौट गई. आखिर ऐसा क्या हुआ कि दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया और बारात बैरंग लौट गई?.

ये भी पढ़ेः दूल्हे को देख दुल्हन बोली- नहीं करनी इससे शादी, Whatsapp पर 'वो' वाली तस्वीर दिखा पक्की हुई थी शादी

देखें वायरल वीडियो.

वरमाला स्टेज पर ही गुस्सा हो गई दुल्हनः खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना इलाके के रहीमपुर में बीती रात वरमाला के स्टेज पर ही लड़की ने दूल्हे से शादी करने से मना कर दिया. इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने दूल्हे और बारातियों को बंधक बना लिया. दरअसल, भागलपुर जिले के भवानीपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर चौहद्दी गांव के वार्ड संख्या 2 निवासी गोपाल झा के 25 वर्षीय पुत्र हितेश कुमार की शादी होनी थी. बुधवार की देर रात तीन दर्जन से अधिक बाराती नाचते गाते दुल्हन के दरवाजे पर पहुंचे. वरमाला के दौरान दूल्हा अपने भाई से बात कर रहा था. इस दौरान दूल्हे को हकलाता देख देख दुल्हन को अटपटा लगा और वह गुस्से में स्टेज छोड़कर चली गई. साथ ही उसने शादी से भी इनकार कर दिया.

ग्रामीणों ने बारातियों को बनाया बंधकः दुल्हन ने बताया कि दुल्हा मंदबुद्धि और मानसिक रूप से बीमार लग रहा है. वो हकलाता है. झूठ बोलकर यह शादी कराई जा रही है. इसलिए मैं शादी नहीं करूंगी. दुल्हन के शादी से इनकार के बाद आक्रोशित लड़की पक्ष के लोगों ने बारातियों को बंधक बना लिया. फिर हंगामा शुरू हो गया. लड़की व परिजन के विरोध के बाद आधे से ज्यादा बराती मौका देख फरार हो चुके थे.

बारात और दूल्हा को बनाया बंधक :गुरुवार की सुबह घटना की सूचना मुफस्सिल पुलिस को दी गयी. पुलिस मौके पर पहुंचकर जनप्रतिनिधियों के सहयोग से बारात व दूल्हा को बंधक से मुक्त कराया गया. जिसके बाद दूल्हा समेत सभी बाराती को बस से बैरंग बिना शादी के वापस किया गया. बताया जाता है कि 15 दिन पूर्व नारायणपुर चौहद्दी गांव दुल्हा के यहां पहुंचर तिलक समारोह किया था. इसमें 45 लोगों ने भाग लिया. बारात भागलपुर जिला के नवगछिया के नारायणपुर से खगड़िया के रहीमपुर नया टोला आई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details