दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 5, 2023, 5:43 PM IST

Updated : Jun 5, 2023, 5:53 PM IST

ETV Bharat / bharat

Stabbed To Death: दिल्ली में साक्षी मर्डर जैसी एक और सनसनीखेज मर्डर, युवक की चाकू गोदकर हत्या, वीडियो

राजधानी दिल्ली के नेब सराय थाना क्षेत्र के राजू पार्क इलाके में चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर एक युवक की हत्या कर दी गई. ये वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. बताया जा रहा है कि युवक के शरीर पर एक दर्जन से ज्यादा जख्म के निशान मिले हैं. मृतक की पहचान सचिन के रूप में हुई है.

d
d

मर्डर का सामने आया फुटेज.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में शाहबाद डेयरी में "नाबालिग लड़की की हत्याकांड" के बाद एक और सनसनीखेज हत्याकांड की वारदात साउथ दिल्ली के नेब सराय थाना अंतर्गत राजू पार्क इलाके से सामने आया है. इसमें बुरी तरह चाकू से ताबड़तोड़ हमला करके युवक की हत्या कर दी गई है. इसका सीसीटीवी भी सामने आया है. सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि किस तरह से दो आरोपी एक युवक को चाकू से गोद रहे हैं. युवक को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उसके बॉडी पर एक दर्जन से ज्यादा जख्म के निशान मिले हैं. मृतक की पहचान सचिन के रूप में हुई है, वह राजू पार्क इलाके का रहने वाला था.

मृतक के रिश्तेदार का कहना है कि जिस जगह पर चाकू मार कर सचिन की हत्या की गई है. वहां पर अक्सर आवारा किस्म के लड़के घूमते रहते हैं. पुलिस की पेट्रोलिंग नहीं होने की वजह से इनका आना जाना यहां पर लगा रहता है. जब सचिन को चाकू मारा गया था तो उसके बाद पुलिस को कॉल की गई, लेकिन पुलिस काफी देर के बाद आई. जिसकी वजह से ज्यादा खून बह गया और उसे हॉस्पिटल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि मृतक राजू पार्क के सी ब्लॉक का रहने वाला था. नेब सराय पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के लिए छानबीन कर रही है. हालांकि, इलाके में इस घटना के बाद से अफरा-तफरी का माहौल है. लोगों में डर का माहौल बन गया है. दिल्ली पुलिस की तरफ से दिल्ली में क्राइम मुक्त को लेकर तमाम बड़ी-बड़ी बातें कही जाती है, लेकिन राजधानी में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है.

ये भी पढ़ें :Punjabi Bagh: झगड़े में बीच-बचाव करना पड़ा महंगा, भाई ने भाई की चाकू मारकर हत्या की

Last Updated : Jun 5, 2023, 5:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details