दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बर्थ-डे पार्टी में सफेद शर्ट पहनकर जाने से रोका तो दस साल का बच्चा तौलिया बांधकर पहुंच गया पुलिस स्टेशन

दस साल का एक लड़का तौलिया बांध कर थाने पहुंच गया. मामला आंध्र प्रदेश के एलुरु टाउन का है. इस बच्चे ने पुलिस से शिकायत की कि उसकी सौतेली मां उसे दोस्त के बर्थ डे पार्टी में सफेद शर्ट पहनकर जाने नहीं दे रही है.

By

Published : May 15, 2023, 2:26 PM IST

boy complaint on his stepmother
पुलिस स्टेशन में तौलिया बांध कर पहुंचा सैदिनेश.

एलुरु टाउन :आंध्र प्रदेश के एलुरु टाउन के एक लड़के ने पुलिस से शिकायत की कि उसकी मां उसे सफेद शर्ट नहीं देकर परेशान कर रही है. यह मामला वायरल हो गया है. जानकारी के मुताबिक, एलुरु टाउन का एक लड़का अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में सफेद शर्ट पहन कर जाना चाहता था. शर्ट उसने अपनी मां से देने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने उसे सफेद शर्ट देने से मना कर दिया. जिससे नाराज होकर वह लड़का नहाने के बाद तौलिया बांध सीधे पुलिस के पास गया और थाने में अपनी मां की शिकायत की.

पढ़ें : दिल्ली में होगा कर्नाटक सीएम का फैसला, सिद्दारमैया ने लगाया 2/3 फार्मूला

लड़के का नाम सैदिनेश बताया जा रहा है. उसकी उम्र दस साल की है. वह आपने पिता और सौतेली मां के साथ रहता है. बच्चे को जन्म देने वाली मां की मौत दो साल पहले काफी पहले हो गई है. पिता ने दूसरी शादी कर ली. रविवार को लड़के के दोस्त का जन्म दिन था. वह पार्यी में जाने के लिए नहाने के बाद अपनी मां से सफेद शर्ट मांगी. उसकी सौतेली मां ने सफेद शर्ट देने से मना कर दिया. लड़के का आरोप है कि उसकी मां ने उसे थप्पड़ भी मारा. जिससे गुस्से में आकर उसने मां की शिकायत पुलिस में करने की सोची. वह तौलिया बांधकर ही थाने पहुंच गया.

पढ़ें : Karnataka politics : वक्फ बोर्ड प्रमुख की मांग- कर्नाटक में कांग्रेस मुस्लिम विधायक को बनाएं डिप्टी सीएम

मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने सैदिनेश के माता-पिता को बुलाया. तीनों को बिठाकर काउंसलिंग करायी गई. पुलिस ने बच्चे से कहा कि उसे अपनी माता-पिता की बात माननी चाहिए. अभिभावकों को समझाया गया कि बच्चों को मौज-मस्ती करने देना चाहिए. उनके साथ ज्यादा सख्ती नहीं करनी चाहिए. बता दें कि सैदिनेश की सौतेली मां की शिकायत पहले भी पुलिस से की गई है. तब सैदिनेश की मां ने घर में बदमाशी करने के आरोप में सैदिनेश को बुरी तरह पीटा था. जिसकी शिकायत पड़ोसियों ने पुलिस में की थी. सैदिनेश की एक बहन भी है.

पढ़ें : जानें, आखिर क्यों डीके शिवकुमार ने कहा, मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा!

ABOUT THE AUTHOR

...view details