दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पश्चिम बंगाल : धमाके में एक बच्चे की मौत, दो घायल

पश्चिम बंगाल के भाटपारा में मंगलवार सुबह एक जबरदस्त धमाके में एक बच्चे की मौत हो गई. वहीं, इस धमाके में एक अन्य बच्चा और एक महिला घायल हैं.

By

Published : Oct 25, 2022, 2:26 PM IST

Updated : Oct 25, 2022, 7:25 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

उत्तर 24 परगना :पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में मंगलवार को एक रेलवे ट्रैक पर हुए बम विस्फोट (Bhatpara bomb blast) में सात साल के एक बच्चे की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. मृत बच्चे के नाम निखिल पासवान है. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना सुबह करीब साढ़े आठ बजे कोलकाता से लगभग 30 किलोमीटर दूर भाटपाड़ा में काकीनारा और जगद्दल स्टेशन के बीच रेलवे ट्रैक पर हुई.

पुलिस ने कहा कि लड़का अपने दोस्तों के साथ वहां पड़े मिले एक पैकेट से खेल रहा था और उसमें अचानक विस्फोट हो गया. इस विस्फोट में एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि अन्य एक बच्चा और एक महिला घायल हो गई हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "बदमाशों ने यह बम रेलवे ट्रैक पर रखा था. बच्चे बम को गेंद समझकर खेलने लगे, तभी वह फट गया."

बैरकपुर के उत्तरी क्षेत्र के डीसी एस पांडे ने बताया कि यह घटना प्रेमचंद नगर में भाटपारा नगर पालिका के वार्ड नंबर- 10 की है. पुलिस ने विस्फोट की जगह से एक और बम बरामद किया, जिसके बाद बम निरोधक दल ने उस बम को डिफ्यूज कर दिया है. चूंकि घटना रेलवे ट्रैक के पास हुई, स्थानीय पुलिस, काकीनाडा जीआरपी और आरपीएफ मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंच गए हैं. जांच जारी है.

Last Updated : Oct 25, 2022, 7:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details