दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

लाहौल की वादियों में कॉफी और पराठा का आनंद लेते नजर आईं Bollywood Actress Sara Ali Khan

Bollywood actress Sara Ali Khan: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान हिमाचल प्रदेश की स्पीति घाटी पहुंची हैं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में भी घाटी के फोटो अपलोड किए हैं. जिसमें उन्होंने स्पीति घाटी को जन्नत बताया है.

By

Published : Mar 14, 2023, 7:53 PM IST

Updated : Mar 14, 2023, 8:04 PM IST

Bollywood actress Sara Ali Khan
स्पीति घाटी में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान.

लाहौल स्पीति: बीते दिनों लाहौल स्पीति की वादियां जहां बर्फ की सफेद चादर से एक बार फिर ढक गई हैं. वहीं, बर्फ के दीदार करने के लिए सैलानियों का आना भी शुरू हो गया है. ऐसे में बॉलीवुड से जुड़ी हुई कई हस्तियां भी अब लाहौल स्पीति का रुख कर रही हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान भी अपनी यात्रा के दौरान स्पीति घाटी पहुंची हैं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में भी घाटी के फोटो अपलोड किए हैं. जिसमें उन्होंने स्पीति घाटी को जन्नत बताया है.

स्पीति घाटी में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान.

वहीं, लाहौल घाटी में भी बर्फ होने के चलते कई फिल्म यूनिट यहां पर डेरा डाले हुए हैं और बीते दिनों 'सरजमी' वेब सीरीज की शूटिंग के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल और अन्य स्टार यहां पहुंचे हुए हैं. सारा अली खान ने स्पीति घाटी की सड़क पर कॉफी पीते हुए और पराठा खाते हुए पिक्स अपलोड की है और शायरी भी लिखी हैं. अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शायरी लिखते हुए सारा अली खान ने लिखा है कि पर्वतों में पराठे, जन्नत के पहाड़, चलती रही कॉफी के सहारे, बर्फ में भी बहारें, तो आजमाओ यह नजारे.

वहीं, अपने टूर के दौरान सारा अली खान नदी के किनारे भी मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. गौर रहे कि लाहौल व स्पीति की वादियां जहां अपनी सुंदरता के लिए देश दुनिया में प्रसिद्ध हैं तो वहीं, बौद्ध मठ भी यहां की सुंदरता पर चार चांद लगाते हैं. हजारों साल पुराने बौद्ध मठ के दर्शनों के लिए भी देश विदेश से सैलानी हर साल यहा पहुंचते हैं. सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'गैसलाइट' 31 मार्च 2023 को डिज्नी प्लस और हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. इस Film में सारा के साथ राहुल देव और अक्षय ओबेरॉय भी हैं.

कॉफी का आनंद लेते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान.

ये भी पढे़ं-Alanna Panday Mehendi Ceremony : कजिन अलाना पांडे की मेहंदी सेरेमनी में अप्सरा बनकर पहुंचीं अनन्या पांडे, जानें कब है शादी

Last Updated : Mar 14, 2023, 8:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details