दिल्ली

delhi

रवीना टंडन पर क्यों मेहरबान MP सरकार, पहले नोटिस, अब दिया ब्रांड एम्बेसडर बनने का न्योता

By

Published : Dec 22, 2022, 7:10 PM IST

राजधानी में चल रहे इंटरनेशनल वन मेले (Bhopal International Forest Fair) में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन पहुंचीं. (Bollywood actress Raveena Tandon Visit Bhopal) सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के टाइगर मूवमेंट एरिए में फोटोग्राफी पर मिले नोटिस से रवीना नाराज थीं. उनसे वन मंत्री विजय शाह ने खुद बात की और वे मेले में आने के लिए मान गईं. बतौर वन विभाग की मेहमान बनकर वे आई हैं. टाइगर के करीब जाने के मामले में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि गलत स्टोरी थी. मुझे MP सरकार ने बतौर वाइल्ड लाइफ के लिए ब्रांड एंबेसडर इनवाइट किया है.

Bollywood actress Raveena Tandon
रवीना को एमपी सरकार का ऑफर

भोपाल। ऐसा केवल एमपी में ही हो सकता है. महीने भर पहले अभिनेत्री रवीना टंडन (Bollywood actress Raveena Tandon Visit Bhopal) का सतपुड़ा टाइगर रिजर्व इलाके में बाघ से छेड़छाड़ के साथ टाइगर रिजर्व इलाके में गैर जिम्मेदार तरीके से गाड़ी चलाते हुए वीडियो वायरल हुआ. अब रवीना टंडन के ही मुताबिक उन्हें एमपी सरकार वन्य जीव संरक्षण में रवीना टंडन को एम्बेसडर बनाना चाहती है. जो कुछ पिछले दिनों हुआ उसे लेकर सरकार ने खेद जताया है. गजब ये है कि रवीना टंडन को वन मेले में मुख्य अतिथि के रुप में बुलाए जाने का न्यौता भी भेजा गया है.

रवीना को एमपी सरकार का ऑफर

रवीना को एमपी सरकार का ऑफर:सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रवीना टंडन एक सवाल के जवाब में कहती हैं. वो सब गलत स्टोरी थी. एक ने छाप दिया तो सबने छाप दिया. उसका कुछ नही होना. कोई कंट्रोवर्सी नहीं थी. जिसे कंट्रोवर्सी बनाकर पेश किया गया. रवीना जोड़ती हैं बल्कि मध्यप्रदेश सरकार ने तो मुझे न्यौता दिया है. सरकार मुझे वाइल्ड लाइफ एम्बेसडर बनाना चाहती है. और जो पूरा एपीसोड हुआ उसे लेकर सरकार ने मुझे खेद जताया है.

रवीना को एमपी सरकार का ऑफर

ये है पूरा मामला:रवीना टंडन नवम्बर महीने के आखिरी हफ्ते में सतपुड़ा टाइगर रिजर्व घूमने आई थी. वे चूरना क्षेत्र में गईं यहां उन्होने बाघ को देखने के साथ फोटो खींचने के लिए गाड़ी भी गैरजिम्मेदार तरीके से चला रही थी. आरटीआई एक्टिविस्ट अजय दुबे ने इसकी शिकायत एनटीसीए से भी की. अजय दुबे ने शिकायत में लिखा था कि एनटीसीए सतपुड़ा टाइगर रिजर्व एनटीसीए पर्यटन गाइड लाईन और वाइल्ड लाईफ एक्ट का उल्लंघन हुआ है. इस मामले में दोषी रवीना टंडन पर अब तक कार्रवाई नहीं हुई. अभिनेत्री रवीना टंडन को अंतर्राष्ट्रीय वन मेले में मुख्य अतिथि बतौर आमंत्रण का न्यौता गया है. राज्य लघु वनोपज सहकारी संघ की ओर से भेजे गए आमंत्रण में रवीना टंडन को वि.शिष्ट अतिथि के रुप में आमंत्रित किया गया है.

Tiger Teasing पर बढ़ सकती है रवीना टंडन की मुश्किलें, जांच रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई

रवीना पर कार्रवाई के बजाए सम्मान हैरत है: आरटीआई एक्टिविस्ट अजय दुबे ने रवीना टंडन के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बयान पर हैरानी जताई है. और कहा है कि वाइल्ड लाइफ एक्ट के उल्लंघन पर जिन पर कार्रवाई होनी चाहिए हैरत है कि उन्हें अतिथि बनाया जा रहा है. अजय दुबे कहते हैं कि मप्र सरकार के वन मंत्री विजय शाह की दीवानगी के कारण विवादित फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन को अतिथि बनाया जबकि वाइल्ड लाइफ एक्ट को तोड़ने वाली रवीना टंडन पर कार्रवाई होनी चाहिए थी. दूसरी तरफ रवीना ने मप्र सरकार के अतिथि बनने की सूचना भी व्यंग्यात्मक तरीके से सार्वजनिक की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details