दिल्ली

delhi

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से मिले अभिनेता सोनू सूद

By

Published : Aug 27, 2021, 9:05 AM IST

Updated : Aug 27, 2021, 10:07 AM IST

अभिनेता सोनू सूद ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद रहे.

दिल्ली सीएम से मिलेंगे अभिनेता सोनू सूद
दिल्ली सीएम से मिलेंगे अभिनेता सोनू सूद

नई दिल्ली : अभिनेता के साथ-साथ सदी की सबसे बड़ी महामारी कोरोना काल में देशभर के हजारों लोगों के मददगार सोनू सूद (actor sonu sood) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (cm arvind kejriwal) से उनके आवास पर मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (deputy cm manish sisodia) भी मौजूद रहे.

यह मुलाकात किस विषय को लेकर थी, अभी इस पर अभिनेता या आम आदमी पार्टी की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है, लेकिन इस मुलाकात को पंजाब विधानसभा चुनाव (punjab assembly election) से जोड़ कर देखा जा रहा है. अगले साल पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं. पंजाब एक ऐसा राज्य है, जहां आम आदमी पार्टी अपने लिए संभावनाएं तलाशने में जुटी हुई है.

Actor Sonu Sood meets Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal अभिनेता सोनू सूद ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात Published on: 14 minutes ago अभिनेता सोनू सूद ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद रहे. नई दिल्ली: अभिनेता के साथ-साथ सदी की सबसे बड़ी महामारी कोरोना काल में देशभर के हज़ारों लोगों के मददगार सोनू सूद ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद रहे. यह मुलाकात किस विषय को लेकर थी, अभी इस पर अभिनेता या आम आदमी पार्टी की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है, लेकिन इस मुलाकात को पंजाब विधानसभा चुनाव से जोड़ कर देखा जा रहा है. अगले साल पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं. पंजाब एक ऐसा राज्य है, जहां आम आदमी पार्टी अपने लिए संभावनाएं तलाशने में जुटी हुई है.अभिनेता सोनू सूद ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की

कोरोना काल में दूत बनकर जिस तरह सोनू सूद ने काम किया और आज भी कर रहे हैं, केजरीवाल भी उनके मुरीद हैं. अभिनेता और नेता की इस मुलाकात के बाद आम लोगों का हित होगा, ऐसा बताया जा रहा है. अगले साल पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं. पंजाब एक ऐसा राज्य है जहां आम आदमी पार्टी अपने लिए संभावनाएं तलाशने में जुटी हुई है.

अरविंद केजरीवाल से मिले अभिनेता सोनू सूद

देश के कोरोना की दूसरी लहार के बीच जब सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा होने वाली थी, तब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरह अभिनेता सोनू सूद भी केंद्र सरकार से परीक्षा रद्द करने की मांग की थी. कोरोना के रिकॉर्ड बनाते आंकड़ों के बावजूद केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने आगामी 4 मई से परीक्षाओं के आयोजन की घोषणा थी. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों की मदद से चर्चा में आए अभिनेता सोनू सूद ने भी सार्वजनिक रूप से आग्रह किया था कि ये परीक्षाएं न ली जाएं. इन तमाम शख्सियतों की मांग पर ध्यान देते हुए आखिरकार केंद्र सरकार ने सीबीएसई परीक्षाएं रद्द करने का फैसला लिया. इस फैसले की कई लोगों ने सराहना की थी.

इसी तरह मुंबई से लेकर देश के अन्य शहरों से जो भी लोग सोनू सूद से मदद की अपील कर रहे थे, अपने स्तर पर उन्होंने जरूरतमंदों की मदद की, तबसे केजरीवाल भी उनके मुरीद हो गए हैं.

पढ़ें :मेयर का चुनाव लड़ने के सवाल पर सोनू सूद ने दिया शानदार जवाब

बता दें कि कोरोना की दूसरी लहार के बीच जब सीबीएसई बोर्ड की परीक्षा होने वाली थी, तब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरह अभिनेता सोनू सूद भी केंद्र सरकार से परीक्षा रद्द करने की मांग की थी. कोरोना के रिकॉर्ड बनाते आंकड़ों के बावजूद केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने आगामी चार मई से परीक्षाओं के आयोजन की घोषणा थी. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों की मदद से चर्चा में आए अभिनेता सोनू सूद ने भी सार्वजनिक रूप से आग्रह किया था कि ये परीक्षाएं न ली जाएं. इन तमाम शख्सियतों की मांग पर ध्यान देते हुए आखिरकार केंद्र सरकार ने सीबीएसई परीक्षाएं रद्द करने का फैसला लिया. इस फैसले की कई लोगों ने सराहना की थी.

इसी तरह, मुंबई से लेकर देश के अन्य शहरों से जो भी लोग सोनू सूद से मदद की अपील कर रहे थे, अपने स्तर पर उन्होंने जरूरतमंदों की मदद की, तबसे केजरीवाल भी उनके मुरीद हो गए हैं.

Last Updated : Aug 27, 2021, 10:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details