दिल्ली

delhi

Odisha Crime News : ओडिशा में मर्डर, शव के 12 टुकड़े कर पॉलीथीन में रखे

By

Published : May 18, 2023, 4:15 PM IST

ओडिशा में एक बंद घर से पुलिस ने युवक का शव बरामद किया है, जिसे 12 टुकड़ों में काटकर पॉलीथीन में रखा गया था (Youths body found chopped). पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर.

Youths body found chopped
ओडिशा में मर्डर

बोलनगीर: एक हैरान कर देने वाली घटना में पुलिस ने एक बंद घर से पॉलीथीन में रखे गए युवक के शरीर के 12 टुकड़े बरामद किये. घटना बुधवार को बलांगीर जिले के सलपाली कस्बे में हुई. मृतक की पहचान रिंकू मेहर के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार रिंकू सालेपाली में किराए के मकान में अपने छोटे भाई व माता-पिता के साथ रह रहा था. करीब 20 दिन पूर्व रिंकू ने अपने माता-पिता को मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया था.

उन्हें गंभीर हालत में बुरला मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था. रिंकू का छोटा भाई मेडिकल सेंटर गया और वापस नहीं लौटा. घर से दुर्गंध आने के बाद स्थानीय लोगों ने बोलांगीर टाउन पुलिस को सूचित किया.

नगर पुलिस ने पुलिस मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में ताला तोड़ा और घर में प्रवेश किया और घर के अंदर शरीर के सड़े-गले टुकड़े कटे और सात कैरी बैग में पैक मिले.

पुलिस को शक है कि हत्या के बाद सबूत मिटाने की कोशिश में ऐसा किया गया. परिवार के लोगों के शामिल होने की भी आशंका है. फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए. बलांगीर एसडीपीओ (सब-डिविजनल पुलिस ऑफिसर) तोफन बाग का कहना है कि यह एक सुनियोजित हत्या है. उन्होंने कहा, 'कातिल ने घटना के दौरान बहुत धारदार वस्तु का इस्तेमाल किया था. हत्या के पीछे की मंशा का अभी पता नहीं चल पाया है.'

पुलिस के मुताबिक 'हमने सुना है कि रिंकू का अपने माता-पिता के साथ झगड़ा था, इसलिए इसकी भी जांच की जा रही है, यह संभावना भी है कि हत्या किसी और कारण से की गई हो. हम सभी एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं. अपराधी पर मामला दर्ज किया जाएगा.'

पढ़ें- karnataka news : हत्या कर शव के टुकड़े-टुकड़े करने के आरोपी आठ साल बाद गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details