दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पुश्तैनी कब्रिस्तान में असद की कब्र के बगल में दफन होंगे अतीक अहमद और अशरफ के शव

प्रयागराज में अतीक अहमद और अशरफ के शवों का पोस्टमार्टम जारी है. इसके बाद दोनों के शवों को प्रयागराज के कसारी मसारी के कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया जाएगा.

By

Published : Apr 16, 2023, 4:32 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

प्रयागराजः प्रयागराज में अतीक अहमद और अशरफ के शवों का पोस्टमार्टम जारी है. इसके बाद दोनों के शवों को प्रयागराज के कसारी मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया जाएगा. दोनों के शवों के लिए कब्रिस्तान में कब्रें खोद दी गई हैं. आसपास भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है.

बता दें कि यह अतीक अहमद का पुश्तैनी कब्रिस्तान है. यहां अतीक अहमद के दादा, पिता हाजी फिरोज अहमद, मां और बेटे असद की कब्रें हैं. अब अतीक अहमद और अशरफ के शव भी यहीं दफनाए जाने की तैयारी हो रही है. बताया जा रहा है कि दोनों की कब्रें आठ फीट गहरी, छह फीट लंबी और चार फीट चौड़ी हैं. कब्रों को खोदने का काम पूरा हो गया है. वहीं, कब्रिस्तान के आसपास आरएएफ और पीएसी समेत भारी सुरक्षा बल तैनात है. किसी भी व्यक्ति को वहां आने-जाने नहीं दिया जा रहा है. सुरक्षा के यहां चाक-चौबंद इंताजम किए गए हैं.

वहीं, बताया जा रहा है कि चूंकि दोनों शवों की पोस्टमार्टम की प्रक्रिया दोपहर एक बजे से शुरू हुई थी. दोपहर दो बजे अतीक और अशरफ के शवों का काल्विन हॉस्पिटल में एक्सरे कराया गया. इसके बाद दोनों शवों का पोस्टमार्टम शुरू किया गया. डॉक्टरों का पैनल दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कर रहा है. संभावना जताई जा रही है कि शाम सात बजे के बाद दोनों के शवों को सुपुर्द ए खाक किया जा सकता है. कब्रिस्तान के आसपास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. एलआईयू भी इलाके में सक्रिय है. हर संदिग्ध शख्स पर पैनी नजर रखी जा रही है.

ये भी पढ़ेंः पोस्टमार्टम हाउस ले जाए गए अतीक अहमद और अशरफ के शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details