दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

उत्तराखंड पुलिस से बचने के लिए दुबई भागने की फिराक में बॉबी कटारिया, बोला वर्ल्‍डवाइड फेमस कर दिया

उत्तराखंड पुलिस की पूछताछ से बचने के लिए बॉबी कटारिया दुबई भागने वाला है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड एक वीडियो में बॉबी कटारिया ने दुबई जाने की बात कही है. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि बॉबी पुलिस की पूछताछ से बचने के लिए दुबई जाने की बात कह रहा है.

By

Published : Aug 13, 2022, 4:46 PM IST

Updated : Aug 13, 2022, 6:22 PM IST

Bobby Kataria Viral Video
Bobby Kataria Viral Video

देहरादून: बॉडी बिल्डर और इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर बॉबी कटारिया उर्फ बलवंत कटारिया (Bodybuilder and Instagram Influencer Bobby Kataria) का देहरादून मसूरी मार्ग के बीचोंबीच कुर्सी डालकर शराब पीने का एक वीडियो वायरल होने के बाद उत्तराखंड पुलिस उसके खिलाफ मामला दर्ज करते हुए पूरे जांच में जुट गई है. थाना कैंट पुलिस द्वारा बॉबी कटारिया को सीआरपीसी 41A का नोटिस जारी करते हुए जल्द पूछताछ और बयान दर्ज कराने के लिए थाने में उपस्थित होने को कहा गया है.

इतना सब कुछ होने के बाद भी बॉबी कटारिया की हेकड़ी कम होती नहीं दिख रही है. उत्तराखंड पुलिस का नोटिस मिलने के बाद बॉबी कटारिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक और वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वह कह रहा है कि अब तो बॉबी कटारिया के नाम का ट्रेंड चल रहा है. बड़े-बड़े लोग भी हमारे नाम का फायदा उठाकर पब्लिसिटी कर रहे हैं. वहीं, एक वीडियो में बॉबी कटारिया कह रहा है कि वह दुबई के लिए रवाना हो रहा है और 15 अगस्त इस बार दुबई में ही मनाएगा.

मैं कहता हूं ना... चाहे अच्छाई बोलकर... चाहे बुराई बोल कर. मेरे नाम से बिल्कुल आसानी से पब्लिसिटी ली जा सकती है...आप समझ रहे होंगे मैं किसकी बात कर रहा हूं.
बॉबी कटारिया

ये भी पढ़ें:बॉबी कटारिया पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, पूछताछ के लिए नहीं आए तो जारी हो सकता है NBW

दरअसल, बॉबी कटारिया इशारों में खानपुर विधायक उमेश कुमार के ऊपर टिप्पणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि वीडियो में वह किसी का भी नाम लेने से बच रहे हैं. एक के बाद एक अपलोड दूसरे वीडियो में बॉबी कटारिया कह रहा है कि अरे बाबा रे बाबा... यह क्या-क्या न्यूज चल रही है. मैंने तो सपना देखा था कि छोटा सा एंबिएंस मॉल के बाहर मेरी फोटो लगी है. यहां तो आप लोगों ने वर्ल्डवाइड फेमस कर दिया है.

बॉबी कटारिया के विवादों में फंसने की वजह दो वीडियो हैं. एक वीडियो में वह उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में सड़क पर खुलेआम शराब पीता हुआ नजर आ रहा है. वहीं, दूसरा वीडिया एक प्लेन का है, जिसमें वह सिगरेट पीते हुए दिख रहा है. वहीं, उत्तराखंड पुलिस ने बॉबी कटारिया के खिलाफ नोटिस जारी किया है और उसे पूछताछ के लिए देहरादून आने के लिए कहा है. बता दें कि, पुलिस द्वारा बॉबी कटारिया के खिलाफ देहरादून के कैंट थाना क्षेत्र में धारा 290 (सार्वजनिक उपद्रव करने), 510 (सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन करने), 336 (इंसानी जिंदगी या दूसरों की निजी सुरक्षा को खतरे में डालने) और 342 (किसी व्यक्ति को गलत ढंग से रोकना) और सूचना प्रोद्यौगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

कौन है बॉबी कटारिया: बॉबी कटारिया एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है. वह हरियाणा के गुरुग्राम का रहने वाला है. इंस्टाग्राम पर उसके 6 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं. बॉडी बिल्डिंग का शौक रखने वाला कटारिया खुद को सोशल वर्कर बताता है. कटारिया गुरुग्राम के बसई गांव का है और सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहता है. उसका असली नाम बलवंत कटारिया है.

Last Updated : Aug 13, 2022, 6:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details