दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बिहार :  गंगा नदी में नाव पलटी, एक की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

बिहार के भागलपुर जिले में गंगा में नाव पलट गई है. जिसमें कई लोग लापता हैं. जानकारी के मुताबिक अब तक तीस लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. कहा जा रहा है कि नाव पर 100 लोग सवार थे.

By

Published : Nov 5, 2020, 11:21 AM IST

Updated : Nov 5, 2020, 1:10 PM IST

गंगा में पलटी नाव
गंगा में पलटी नाव

भागलपुर : बिहार के भागलपुर जिले के नवगछिया के तिनटंगा करारी गंगा घाट के दर्शनियां धार में गुरुवार की सुबह यात्रियों से भरी नाव पलट गई. हालांकि 30 लोगों को रेस्क्यू कर बचा लिया गया है, जबकि एक महिला का शव मिला है. अन्य की तालाश जारी है. कहा जा रहा है कि नाव पर 100 लोग सवार थे.

गंगा में पलटी नाव

जानकारी के मुताबिक नाव पर पांच दर्जन से ज्यादा लोग सवार थे. जिनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे. हादसे में तकरीबन 30 लोगों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नाव के भंवर में फंसने से हुआ हादसा
बताया जाता है कि दर्शनियां धार में नाव के भंवर में फंस जाने से ये हादसा हुआ है. रोज की तरह लोग गंगा पार दियारा स्थित अपने खेतों में मकई की बुआई के लिए नाव से निकले थे. जैसे ही नाव दर्शनियां धार में पहुंची वहां पानी के तेज बहाव में फंस जाने के कारण पलट गई और सभी यात्री गंगा में डूबने लगे.अन्य लोगों की तालाश जारी

वहीं, घाट पर मौजूद दियारा जा रहे अन्य गांवों के लोगों ने तत्परता दिखाते हुए आधा दर्जन लोगों को डूबने से बचा लिया. जिन्हें उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गंगा में डूबे अन्य लोगों की तालाश अभी जारी है.

Last Updated : Nov 5, 2020, 1:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details