दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बीएमडब्लू इंडिया ने पंजाब में यूनिट विस्तार की खबरों का किया खंडन

बीएमडब्लू का फैसला पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के लिए बड़ा झटका है. एक दिन पहले ही सीएम ने घोषणा की थी कि बीएमडब्लू पंजाब में अपनी एक यूनिट स्थापित करेगी. लेकिन कंपनी ने इन खबरों का खंडन कर दिया है.

By

Published : Sep 14, 2022, 9:59 PM IST

bhagwant mann, punjab, cm
पंजाब के सीएम भगवंत मान

नई दिल्ली : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक दिन पहले यह घोषणा की थी कि प्रसिद्ध कार निर्माता कंपनी बीएमडब्लू अपनी एक यूनिट पंजाब में स्थापित करेगी. हालांकि, कंपनी ने इन खबरों का खंडन कर दिया है.

बीएमडब्लू इंडिया ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि कंपनी की ऐसी कोई योजना नहीं है. आपको बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अभी विदेश दौरे पर हैं.

सीएम की ओर से यह जानकारी दी गई थी कि बीएमडब्लू ऑटो पार्ट्स की एक यूनिट पंजाब में लगाने को तैयार हो गई है. जर्मनी में मान ने कंपनी के मुख्यालय में विजिट किया था. मान ने कहा था कि बीएमडब्लू भारत के अंदर पंजाब में अपनी दूसरी इकाई लगाने जा रही है. इसके पहले कंपनी का यूनिय सिर्फ चेन्नई में है. उन्होंने कहा कि इससे राज्य में औद्योगिक विकास को बढ़ावा मिलेगा और युवाओं के लिए रोजगार के नए रास्ते खुलेंगे.

पर बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने साफ कर दिया है कि पंजाब में अतिरिक्त विनिर्माण परिचालन स्थापित करने की कोई योजना नहीं है.

ये भी पढ़ें : पंजाब में 'वल्चर रेस्टोरेंट', आने वाले गिद्धों की संख्या बढ़ी

ABOUT THE AUTHOR

...view details