दिल्ली

delhi

अतीक अहमद के जमींदोज हो चुके कार्यालय में मिला खून से सना दुपट्टा, फॉरेंसिक टीम ने शुरू की जांच

By

Published : Apr 24, 2023, 1:35 PM IST

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद आए दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इस बार अतीक के जमींदोज हो चुके कार्यालय में खून के निशान मिलने से कई तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

अतीक के जमींदोज हो चुके कार्यालय में मिले खून के निशान.
अतीक के जमींदोज हो चुके कार्यालय में मिले खून के निशान.

अतीक के जमींदोज हो चुके कार्यालय में मिले खून के निशान.

प्रयागराज :बाहुबली अतीक अहमद का ध्वस्त हो चुका कार्यालय सोमवार को फिर से सुर्खियों में आ गया. चकिया इलाके के कर्बला स्थित इस कार्यालय के अंदर सुबह खून से सना सफेद दुपट्टा और बुर्का मिला है. इसके अलावा कार्यालय के पिछले हिस्से में जमीन से लेकर सीढ़ियों तक जगह-जगह खून के धब्बे मिले हैं. इसके साथ ही बर्तन भी मिले हैं. इसकी जानकारी होने पर मौके पर भीड़ जुट गई. पुलिस की टीम के साथ ही फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

एसीपी कोतवाली सतेंद्र पी. तिवारी के अनुसार कार्यालय में सीढ़ियों और कमरे में खून के निशान मिले हैं. फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है. इसके अलावा आसपास लगे कैमरों के जरिए भी मामले में जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है. कार्यालय के अंदर जाने वालों के बारे में पता लगाया जा रहा है.

वहीं मामले को लेकर कयास लगाया जा रहा है कि कहीं शाइस्ता परवीन ने यहां आकर कुछ समय तो नहीं बिताया है. सवाल यह भी उठता है कि शाइस्ता परवीन यहां पर थी तो खून के धब्बे किसके हैं. दूसरी तरफ यह भी चर्चा है कि कहीं किसी ने मुर्गे को काटकर यही पर पकाया और खाया तो नहीं है. बहरहाल अतीक अहमद के इस बंद पड़े कार्यालय की एक बार फिर से पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल करने में जुट गई है. जांच के बाद ही यह पता चलेगा कि अतीक अहमद के इस टूटे कार्यालय में कौन आया था, यहां पर बिखरा हुआ खून किसका है, चाकू और बर्तन लेकर कौन आया था, कार्यालय में मिला खून से सना दुपट्टा किसका है.

यह भी पढ़ें :शादी समारोह में फिर बेनकाब हुई लेडी डॉन शाइस्ता परवीन, Photo Viral

ABOUT THE AUTHOR

...view details