दिल्ली

delhi

मेरठ में भीषण विस्फोट, चार मकानों की छत उड़ी, कई घायल

By

Published : Nov 18, 2020, 7:25 AM IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में मंगलवार देर रात अचानक भीषण विस्फोट होने से चार मकानों की छतें उड़ गई. हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि, ये धमाका कैसे हुआ. घटना फलावदा थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव की है.

111
फोटो

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के फलावदा थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में मंगलवार देर रात अचानक विस्फोट हो गया. ये विस्फोट इतना जोरदार था कि, इसमें चार मकानों की छतें उड़ गईं. साथ ही धमाके की आवाज दूर तक सुनी गई. देर रात हुई इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया. ये विस्फोट कैसे हुआ अभी इस बात खुलासा नहीं हो सका है.

दो लोगों की मौत की खबर

इस विस्फोट में कई मकानों को नुकसान पहुंचा और कई लोग मलबे दब गए. जिन्हें ग्रामीणों की मदद से निकाला कर अस्पताल पहुंचाया गया. इस धमाके में 10 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है. बताया जा रहा है कि, इस विस्फोट में दो लोगों की मौत भी हो चुकी है, हालांकि अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

वीडियो-


जानकारी के अनुसार फलावदा थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में नासिर के मकान में अचानक भीषण विस्फोट हो गया. इस विस्फोट में गांव के साबिर, एजाज, निसार और सलेक के मकान की छत उड़ गई. भीषण विस्फोट के बाद चारों परिवारों के कई लोग मलबे में दब गए. घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए और पुलिस को घटना की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस भी गांव में पहुंच गई.

विस्फोट के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं

इसके बाद मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालकर उपचार के लिए भेजा गया. घायल नासिर की पत्नी और बेटी के अलावा दो अन्य घायलों को मोदीपुरम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां एक बच्चे की हालत चिंताजनक बनी हुई है, उसे वेंटीलेटर पर रखा गया है. बताया जा रहा है कि हादसे में नासिर और उसके एक बेटे की मौत हो गई, हालांकि अभी पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है. वहीं इतना भीषण विस्फोट कैसे हुआ इस बात का खुलासा भी अभी नहीं पाया है. पुलिस और फॉरेंसिक टीम अभी इस बात की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details