दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मेरठ में युवक के मुंह पर कालिख पोत सिर गंजा किया, पहनाई जूतों की माला

मेरठ में युवक के मुंह पर कालिख पोतकर सिर गंजा कर जूतों की माला पहनाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है. चलिए जानते हैं इसके बारे में.

Etv Bharat
Etv Bharat

By

Published : Mar 27, 2023, 7:36 PM IST

मेरठः जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक युवक पर कालिख पोतकर उसके बालों को उस्तरे से काटा जा रहा है. इसके साथ ही मौजूद भीड़ उसे बेरहमी से पीट रही है. साथ ही उसके गले में जूतों की माला पहनाई गई है. हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि ईटीवी भारत नहीं करता है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो.

जानकारी के मुताबिक मामला मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र से जुड़ा है. यहां कुछ लोगों ने एक व्यक्ति का मुंह काला कर पहले उसके सिर के बाल काट डाले. इसके बाद फिर उसके हाथ पैर बांध कर बेरहमी से मारपीट की.



पीड़ित व्यक्ति सोमवार को एसएसपी दफ्तर पहुंचा और अफसरों से गुहार लगाई. पीड़ित ने बताया कि वह राजस्थान का रहने वाला है. वह काफी समय से ब्रह्मपुरी में जीजा के साथ रह रहा है. वह भरण पोषण के लिए जूता पॉलिश करने का काम करता है. आरोप लगाया कि पड़ोस के रहने वाले रवि, सोनू और अजय उसकी बहन से रंजिश रखते हैं. कुछ लोग जीजा के घर पर पहुंचकर मारपीट करने लगे तो वह बीचबचाव करने लगा. इसके बाद आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और पीटकर मुंह पर कालिख पोती, बाल काटे और जूतों की माला पहनाई.

पीड़ित का आरोप है कि इसकी शिकायत थाना ब्रह्मपुरी में की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. इसके बाद वह इंसाफ की गुहार लगाने एसएसपी दफ्तर पहुंच गया. फिलहाल इस मामले में एसएसपी दफ्तर से संबंधित थाना प्रभारी को तत्काल जांच के आदेश दिए गए हैं.

वहीं, सीओ ब्रह्मपुरी सुचेता सिंह का कहना है कि मामला बेहद गंभीर है. वीडियो में जो भी दोषी दिख रहे हैं वे बख्शे नहीं जाएंगे. इंस्पेक्टर से सख्त एक्शन लेने के लिए कहा गया है. वहीं, ब्रह्मपुरी थाना प्रभारी विष्णु कौशिक ने कहा कि एसएसपी ऑफिस से जो पीड़ित का प्रार्थना पत्र उनके पास आया है उसके आधार पर पीड़ित से बातचीत की है. मुकदमा लिखा जा रहा है.आखिर यह घटनाक्रम क्यों हुआ इसकी अभी जांच पड़ताल की जाएगी. साथ ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: अतीक अहमद का काफिला प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल पहुंचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details