दिल्ली

delhi

कानपुर देहात में भाजयुमो पूर्व जिला उपाध्यक्ष की हत्या, यह है पूरा मामला...

By

Published : Mar 6, 2022, 9:37 AM IST

कानपुर देहात में भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अंबरेश तिवारी की दबंगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी (bjym former district vice president ambresh tiwari). हत्या की वजह जमीन विवाद बताया जा रहा है. हत्या के बाद लोगों ने अस्पताल और थाने में जमकर हंगामा किया, जिससे इलाके में तनाव का माहौल है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

bjym former district vice president ambresh tiwari
कानपुर देहात में भाजयुमो पूर्व जिला उपाध्यक्ष की हत्या, यह है पूरा मामला

कानपुर देहात: शनिवार देर रात भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अंबरेश तिवारी को दबंगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया (bjym former district vice president ambresh tiwari) . परिजनों ने अंबरेश को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. हत्या की वजह जमीन विवाद बताया जा रहा है. हत्या के बाद लोगों ने अस्पताल और थाने में जमकर हंगामा किया. इसके बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. तनाव को देखते हुए भारी फोर्स तैनात कर दी गई है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

बता दें कि मामला कानपुर देहात के पुखरायां कस्बे का है. यहां लालू पाल की चाय और पान की दुकान है. बताया जा रहा है कि देर रात यहां एक विवादित जमीन पर कुछ लोग निर्माण कार्य करा रहे थे. इसकी भनक पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश तिवारी के बेटे व भाजयुमो पूर्व जिला उपाध्यक्ष अंबरेश तिवारी को लग गई. वो कुछ दोस्तों के साथ मौके पर पहुंच गए. आरोप है कि अंबरेश ने निर्माण कार्य का विरोध किया तो दबंगों ने उसे लाठी-डंडों ने पीटना शुरू कर दिया. यह देखकर अंबरेश के दोस्त मौके से भाग गए और मामले की सूचना पुलिस को दी.

समय पर पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो उन्होंने अंबरेश के घर वालों को सूचना दी. इसके बाद परिजन आनन-फानन घटनास्थल पर पहुंचे. इस दौरान अंबरेश लहूलुहान मिला तो परिजन उसे पुखरायां सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. भाजपा नेता के बेटे की मौत की सूचना पर पुलिस अधिकारी हरकत में आए और मौके पर पहुंचे.

ये भी पढ़ें- यौन उत्पीड़न मामले में टैटू कलाकार गिरफ्तार

हत्या से आक्रोशित लोग थाने पहुंचकर हंगामा करने लगे, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया. इसके साथ ही तनाव को देखते हुए इलाके में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई. उधर, दबंग घटना को अंजाम देने के बाद से फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. मामले में कानपुर देहात अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरासिया ने बताया कि हमले में घायल पूर्व भाजयुमो उपाध्यक्ष की मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details